Hungama 2 Trailer: परेश रावल और शिल्पा शेट्टी के बीच आये मीज़ान, जानें- अक्षय कुमार का कनेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियदर्शन निर्देशित कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ कर दिया गया। अक्षय कुमार ने फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज़ किया है। हंगामा 2 पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को रिलीज़ होगी।

पहली फ़िल्म की तरह ही हंगामा 2 भी सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसमें ग़लतफ़हमी और असमंजस के ज़रिए हास्य पैदा किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत मीज़ान, प्रणीता सुभाष और आशुतोश राणा के दृश्यों से होती है। मीजा़न, राणा से कह रहे हैं कि यह बच्चा उनका नहीं है। शिल्पा शेट्टी परेश रावल की पत्नी के रोल में हैं।
शिल्पा, मीज़ान की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। इसी क्रम में परेश को लगता है कि मीज़ान का उनकी पत्नी से संबंध है और दोनों का बच्चा भी है। आपको याद होगा, हंगामा में परेश की पत्नी का किरदार शोमा आनंद ने निभाया था और परेश को अक्षय खन्ना पर शक़ होता है।
प्रियदर्शन, सिचुएशनल कॉमेडी के माहिर हैं और हालात से हास्य पैदा करना उनकी फ़िल्मों की ख़ूबी रही है। हंगामा 2 के ट्रेलर से इसका अंदाज़ हो जाता है। ट्रेलर में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी पर फ़िल्माया गया सुपरहिट गीत चुरा के दिल मेरा गोरिया चली... रीक्रिएट किया गया है। इस बार गाना मीज़ान और शिल्पा पर फ़िल्माया गया है।
अक्षय ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- अपने प्यारे दोस्तों और प्रियदर्शन सर, रतन जैन और परेश रावल की फ़िल्म हंगामा 2 का ट्रेलर लॉन्च करके ख़ुश हूं। दीवाना करने वाला सफ़र।
View this post on Instagram A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)









View this post on Instagram















A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
हंगामा 2 के साथ कई ऐसी बातें हैं, जो इस फ़िल्म को ख़ास बनाती हैं। एक तो यह कि प्रियदर्शन काफ़ी अर्से बाद एक कॉमेडी फ़िल्म लेकर आये हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी भी लम्बे गैप के बाद किसी फ़िल्म में लीड स्टार कास्ट का हिस्सा बनी हैं। शिल्पा की आख़िरी फ़िल्म अपने है, जो 2007 में आयी थी। इस फ़िल्म में शिल्पा लीड स्टार कास्ट में शामिल थीं।
मीज़ान की यह दूसरी फ़िल्म है। उन्होंने संजय लीला भंसाली निर्मित मलाल से 2019 में डेब्यू किया था। वहीं, मीज़ान के अपोज़िट फीमेल लीड प्रणीता सुभाष का यह हिंदी सिनेमा में डेब्यू है। प्रणीता दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

अन्य समाचार