आलिया भट्ट ने ब्लैक-एंड व्हाइट अंदाज में शेयर की ग्लैमरस फोटो, रणबीर कपूर भी लुक देखकर नहीं हटा पाएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फैंस के दिल पर राज करती हैं. आलिया आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने एक अलग ही अंदाज की फोटोज अपने चाहने वालों के लिए शेयर की हैं. इन फोटोज में आलिया का स्टाइल दिल जीतने वाला है.

बता दें कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में फिर से फैंस को ध्यान में रखने हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर हुस्न का जलवा दिखाया है.
सोशल मीडिया पर छाई आलिया भट्ट की फोटो
आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने ब्लैक एंड व्हाइट लुक की फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में जहां एक्ट्रेस दमदार स्टाइल में सामने देखती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में वह पटलकर देखती दिखाई दे रही हैं.
इन फोटोज में आलिया के चेहरे पर गजब का कांफीडेश देखने को मिल रहा है. आलिया इन फोटोज में हमेशा की तरह से ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि प्रिय #postpackupshot, आपकी बहुत याद आ रही थी. पूरे जोश में काम पर वापस आने के लिए बहुत धन्य और आभारी.
यहां देखिए आलिया भट्ट की तस्वीर
View this post on Instagram A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)


A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)
आलिया भट्ट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 53.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
हाल ही में कराया फोटोशूट
आपको बता दें हाल ही में आलिया भट्ट ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने डब्बू के कैलेंडर के लिए खास फोटोशूट करवाया था. आलिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. अब फिल्म के रिलीज पर निगाहें टिकी हुई हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और एसएस राजामौली की आरआरआर में नजर आने वाली हैं. आरआरआर में आलिया सीता माता के रोल में दिखाई देने वाली हैं.
'कुमकुम भाग्य' को अपना दूसरा घर मानती हैं 'आलिया' बनी रेहाना, एक्ट्रेस ने शो को लेकर खोले दिल के राज
विक्की कौशल 'उरी' के बाद आदित्य धर के साथ फिर मचाएंगे धमाल, 'अश्वथामा' के लिए बदल दिया है एक्टर का लुक, देखिए फोटो

अन्य समाचार