The Family Man 2 फेम दर्शन को ट्रोल अगर 'पाकिस्तानी' कह रहे हैं तो ये उनकी उपलब्धि है!

चाहे मेल हो या फीमेल. अगर कोई गुडलुकिंग और डैशिंग है, तो इसकी यूं तो कई वजहें हो सकती हैं. मगर जो सबसे बड़ी वजह है. वो हेरेडिटी है. विज्ञान भी इसकी पुष्टि करता है और जो जायज तर्क हैं, प्रदान करता है. हेरेडिटी ही इसका निर्धारण करती है कि व्यक्ति काला- गोरा है और उसकी बिल्ड कैसी है. कुछ लोग आपने देखे होंगे जो पहली नजर में विदेशी प्रतीत होते हैं. मगर जब उनसे बात करो या उनके बारे में पता करो तो वो इंडियन होते हैं. अब The Family Man सीजन 2 फेम दर्शन कुमार को हो देख लीजिये. पहली नजर में वो पठान लगते हैं लेकिन हैं खालिस हिंदुस्तानी. खैर उनके लुक्स उनकी मुसीबत बन गए हैं और उन्हें 'मुर्दाबाद' सुनने को मिल रहा है. अमेजन प्राइम की सबसे ज्यादा चर्चित वेब सीरीज में शुमार The Family Man Season 2 में समीर का किरदार निभाने वाले एक्टर दर्शन कुमार भी अपने रोल को लेकर बहुत एक्साइटेड है और बताया है कि उन्हें दर्शकों से अपने रोल के लिए मिला जुला रेस्पांस मिला है. दर्शन के अनुसार क्रिटिक्स तक ने उनके काम को सराहा है और यूजर्स उनकी तुलना पाकिस्तानियों से कर रहे हैं.

अगर दर्शक पाकिस्तानी बता रहे हैं तो दर्शन वाक़ई दमदार एक्टर हैं
The Family Man सीजन 2 में किये गए अपने काम को लेकर दर्शन ने एक बेहद दिलचस्प बात बताई है. बकौल दर्शन सोशल मीडिया पर एक बड़ा तबका उन्हें केवल इसलिए ट्रोल कर रहा है क्योंकि शक्ल सूरत से वो पठान या बहुत सीधे कहें तो पाकिस्तानी नजर आ रहे हैं.
द फैमिली मैन सीजन टू में अपनी परफॉर्मेंस के मद्देनजर दर्शन ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इंटरव्यू के दौरान उनसे तमाम सवाल हुए हैं. इन्हीं सवालों में से एक सवाल ऑडियंस रिस्पांस पर था. सवाल का जो जवाब दर्शन ने दिया है वो खासा मजेदार है. दर्शन के मुताबिक फ़िल्म इंडस्ट्री के अलावा फैंस कह रहे हैं कि तुम अच्छे दिख रहे हो, शानदार काम किया है. ध्यान रहे यूजर्स ने सीरीज में उनके लुक्स, एक्टिंग और एटीट्यूड की तारीफ भी की है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद मेजर समीर मुर्दाबाद, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, मेजर समीर हिंदुस्तान की तरफ देखा तो चीर देंगे जैसे नारे लगा रहे हैं.
दर्शन किस हद तक अपने लुक्स के कारण ट्रोल्स के निशाने पर हैं इसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखकर आसानी से लगाया जा सकता है. जैसी यूजर्स की प्रतिक्रिया है साफ है कि उन्हें दर्शन शक्ल सूरत से पाकिस्तानी लग रहे हैं. इसपर एक्टर का कहना है कि, लोगों को लग रहा है कि वे पाकिस्तान से आते हैं. वो ये भूल गए हैं कि मैं दर्शन हूं. और भारत से हूं. मैं एक एक्टर हूं बस अपना रोल निभा रहा हूं.
View this post on InstagramA post shared by Darshan Kumaar (@darshankumaar)
A post shared by Darshan Kumaar (@darshankumaar)
ध्यान रहे कि The Family Man Season 2 में अपने नेगेटिव रोल के कारण सिर्फ दर्शन ही आलोचना का शिकार नहीं हो रहे हैं. दर्शन के अतिरिक्त फैमिली मैन के तमाम एक्टर्स अपने द्वारा निभाए गए निगेटिव रोल के लिए ट्रोल्स के निशाने पर हैं. कहीं दूर क्या जाएं दक्षिण की एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी को ही देख लीजिए सीरीज में अपने रोल के कारण उन्हें लोगों से क्या क्या नहीं सुनना पड़ रहा.
The Family Man के सीजन 1 और 2 हमारे सामने हैं. तीसरा सीजन कब आता है अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन जैसी एक्टिंग दर्शन जैसे कलाकारों द्वारा की गई है. माना यही जा रहा है कि सीजन 3 में भी ये लोग मनोज बाजपेयी का भरपूर साथ निभाएंगे. खैर भविष्य किसी ने नहीं देखा है. इसलिए अभी सीजन 3 पर कुछ कहना जल्दबाजी है.
लेकिन जैसा मंझा हुआ काम बतौर एक्टर दर्शन कुमार ने कर दिया है इतना तो साफ है कि OTT ने मेन स्ट्रीम सिनेमा को वो दे दिया है जिसे हासिल करने के लिए मेन स्ट्रीम सिनेमा को अभी लंबा वक्त लगता. बाकी बात की शुरुआत लुक्स के कारण दर्शन को पाकिस्तानी कहे जाने और धमकी दिए जाने से शुरू हुई थी. तो इसकी एकमात्र वजह दर्शन की एक्टिंग है.
बतौर एक्टर क्यों दर्शन को अंधेरे में उजाला देखना चाहिए? इस कथन के पीछे हमारे पास माकूल वजहें हैं. एक्टर होने के नाते The Family Man Seson 2 में दर्शन ने नेगेटिव रोल किया है इसलिए अगर दर्शक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो उन्हें चिंता बिल्कुल नहीं करनी चाहिए. सबसे बड़ा फिल्मफेयर और ऑस्कर अपनी एक्टिंग की वजह से उन्हें हासिल हो गया है.
नोरा फतेही की वो बातें, जो उन्हें फीमेल एक्टर्स का रणवीर सिंह बनाती हैं!
किसी की मौत पर Ha Ha इमोजी इस्तेमाल करने वालों के लिए यह खबर है
Upcoming Movies & Web Series: जुलाई में 'तूफान' के साथ 'हसीन दिलरूबा' का दीदार!

अन्य समाचार