Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नील भट्ट ने Muqaabalaa गाने पर किया ऐसा डांस, सई यानि आयशा सिंह की बोलती हुई बंद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Neil Bhatt dance Video: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में का जादू फैंस के सिर चढ़ चुका है। आज जारी हुई BARC की टीआरपी (TRP) रेटिंग में गुम है किसी के प्‍यार में दूसरे नंबर पर है। इस सीरियल में नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) लीड रोल में हैं। नील भट्ट इस सी‍रियल में आईपीएस विराट चव्‍हाण, आयशा सिंह उनकी पत्‍नी सई जोशी और ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा के रोल में हैं।इन दिनों नील भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुकाबला गाने पर जबरदस्‍त डांस कर रहे हैं।

इस सीरियल की कहानी इस समय ऐसे मोड़ पर है जहां सई जोशी अपने कॉलेज के टैलेंट शो में डांस कर रही है। वह पूरे घरवालों को इस शो के लिए इनवाइट करती है। वहीं डांस में उसका पार्टनर बना है कॉलेज का अजिंक्‍य। सई कुछ दिन से अजिंक्‍य के डांस की तारीफ कर रही है और विराट को बहुत बुरा लगता है। वह सई से कहता है कि उसे भी अच्‍छा डांस आता है लेकिन सई कहती है कि अजिंक्‍य से अच्‍छा तो नहीं आता होगा।
और जब विराट करता है डांस
इसके बाद विराट मुकाबला गाने पर डांस करता है। उसके डांस मूव्‍य बहुत जबरदस्‍त है। वह अपने डांस से सई को इंप्रेस करना और ये दिखाना चाहता है कि वह अजिंक्‍य से अच्‍छा डांस कर सकता है। विराट का डांस देख सई काफी प्रभावित होती है लेकिन वह खुलकर विराट की तारीफ नहीं करती है। हालांकि वह इतना जरूर कहती है- नॉट बेड।
अभिनेता नील भट्ट यान‍ि विराट चव्‍हाण का डांस वीडियो स्‍टार प्‍लस ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है और इस वीडियो को अब तक चार लाख के आसपास व्‍यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को नील भट्ट के फैंस सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं कमेंट में फैंस नील भट्ट की तारीफ कर रहे हैं।

अन्य समाचार