सपना चौधरी ने देसी अवतार धारण कर हरियाणवी गाने पर यूं मटकाई कमर, फैन ने कहा - कतई बवाल हो गया

नई दिल्ली। सपना चौधरी आज हरियाणा की कुछ बेहद नामचीन कलाकारों में शामिल हो चुकी हैं। आज सपना एक बेहतरीन डांसर के साथ साथ एक्ट्रेस भी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी गजब की फैन फॉलोविंग है, खुद सपना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी डे टू डे फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर उनके साथ कनेक्टेड रहती हैं। अब हाल ही में सपना ने अपना एक और धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक बार फिर अपनी कमर मटकाती नज़र आ रही हैं। जिसे देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने पुराने वाले देसी अंदाज में नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पीले रंग का सूट और कलरफुल दुपट्टा पहन रखा है। इस देसी अवतार में सपना कमर मटकाते हुए गजब ढा रही हैं। वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वो कहीं शूटिंग कर रही हैं। इसी के साथ उन्होंने वीडियो के कैप्शन में भी गाने का नाम लिखा है जिसपर वो जबरदस्त डांस कर रही हैं, कैप्शन है - "सासु थारो छोरों"। सपना चौधरी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर किए कुछ ही देर हुए हैं और अबतक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसी के साथ 35 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।
इसी के साथ कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में भी सपना की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है- ओए होए क्या मस्त डांस किया है आपने, डांस की रानी, दूसरे ने लिखा - जबरदस्त, वहीं एक अन्य ने सपना के डांस के साथ साथ उनके एक्सप्रेशन की भी तारीफ की है। पिछले दिनों भी सपना ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो रेखा के गाने पर अपनी कातिलाना और नज़ाकत दिखाती नजर आई थीं। फैंस ने सपना के उस वीडियो पर भी जमकर प्यार लुटाया था।

अन्य समाचार