Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की 'कीर्ति' ने अनुपमा के इस किरदार के लिए दिया था ऑडिशन, खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस हर्षा खांडेपारकर (Harsha Khandeparkar) स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ति सिंघानिया के रूप में नजर आ रही हैं. वो साल 2020 में इस शो के स्टार कास्ट में शामिल हुईं थी. हर्षा लगातार अपने शानदार परफॉरमेंस से दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं. नायरा और कार्तिक के अलावा लोग उन्हें भी बेहद पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस अब शो में 1 साल पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यह वास्तव में उसके लिए एक खुशी का अवसर है.

टेलीचक्कर से खास बातचीत में हर्षा ने एक दिलचस्प किस्से का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने खुशी व्यक्त की कि वह निर्देशक के कुट प्रोडक्शंस का हिस्सा हैं. हर्षा ने बताया कि उन्होंने अनुपमा में किंजल के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था. अनुपमा में किंजल का किरदार फिलहाल निधि शाह निभा रही हैं. हर्षा इस बात से काफी खुश थीं कि उन्हें राजन शाही के शो में मौका मिल रहा था, लेकिन ऑडिशन के बाद उन्हें फोन नहीं आया.
लेकिन कौन जानता था कि किस्मत ने उसके लिए कुछ और ही लिखा था? इसके बाद हर्ष को ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति के रोल के लिए कॉल आया.जिस दिन उन्होंने ऑडिशन दिया, उसी दिन उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और हर्ष का सपना आखिरकार सच हो गया. मोहिना कुमारी, जिन्होंने पहले कीर्ति का किरदार निभाया था के बाद निर्माताओं ने हर्षा को मौका दिया और उनकी पसंद सही साबित हुई!
TRP Report : 'अनुपमा' टॉप पर, इन दो रिएलिटी शोज के बीच कांटे की टक्कर, यहां देखें पूरी लिस्ट
हर्षा कीर्ति की भूमिका को खूबसूरती से निभा रही हैं और उसके साथ पूरा न्याय कर रही हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं. हर्षा शो में शहजाद शेख की भूमिका निभा रही हैं जो शो में नक्श सिंघानिया की भूमिका निभा रहे हैं.

अन्य समाचार