Bigg Boss 15: सलमान खान के घर में कैद होंगी Bekaaboo स्टार Priya Banerjee, शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

Bigg Boss 15: Bekaaboo Star Priya Banerjee To Participate In Salman Khan's Reality Show?: सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ऐसे में मेकर्स फटाफट शो का सारा काम खत्म करने में जुटे हुए हैं। इन दिनों 'बिग बॉस 15' के घर का सेट तैयार किया जा रहा है। वहीं फैंस भी 'बिग बॉस 15' देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स लगातार एक के बाद एक टीवी और बॉलीवुड सितारों को 'बिग बॉस 15' में लाने के लिए अप्रोच कर रहे है। बीते कुछ समय में कई सितारों का नाम सामने आ चुका है जिनको 'बिग बॉस 15' के मेकर्स ने अप्रोच किया है। इसी बीच खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 15' के घर को एक और नई कंटेस्टेंट मिल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वेब सीरीज बेकाबू में नजर आ चुकी अदाकारा प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बन सकती हैं। दावा किया जा रहा है कि प्रिया बनर्जी ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने के लिए हामी भर दी है। प्रिया बनर्जी छोटे पर्दे की सबसे हॉट अदाकाराओं में से एक हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।
वेब सीरीज बेकाबू के जरिए प्रिया बनर्जी ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐसे में ये खबर सुनकर प्रिया बनर्जी के फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। हालांकि अब तक भी इस खबर को लेकर किसी तरह की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। प्रिया बनर्जी के अलावा 'बिग बॉस 15' में इस बार नेहा मारदा, कृष्णा अभिषेक, रेहा चक्रवर्ती, सुरभि चंदना और वरुण सूद जैसे सितारे भी नजर आ सकते हैं।
देखें प्रिया बनर्जी की तस्वीरें-
अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको जानकारी दी थी कि इस बार 'बिग बॉस 15' के घर में सितारों के साथ साथ कॉमनर्स की भी एंट्री होने वाली है। सितारों के आने से पहले ही बिग बॉस के घर में कॉमनर्स की एंट्री हो जाएगी। बता दें कि मेकर्स 'बिग बॉस 15' को अक्टूबर में लॉन्च करने वाले हैं।

अन्य समाचार