KGF Chapter 2: करोड़ों में बिके Yash की फिल्म के ऑडियो राइट्स !!

Yash's KGF 2 Audio rights sold at this huge price: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) को लेकर फैंस का उत्साह सांतवे आसमान पर है। फिल्म बनकर तैयार खड़ी है। सिर्फ इसकी रिलीज होनी बाकी है। ऐसे में हालात सामान्य होते ही निर्माता इसे थियेटर में रिलीज कर देंगे। इस बीच इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है कि कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के ऑडियो राइट्स एक बड़ी रकम में लाहिरी म्यूजिक और टी-सीरीज को सौंप दिए गए हैं।

इस फिल्म के ऑडियो राइट्स निर्माताओं ने 72 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं। ये एक काफी बड़ी रकम है। जिससे रॉकिंग स्टार यश की फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल में श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगी। जबकि मेन विलेन के किरदार में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त नजर आने वाले हैं। साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में साउथ फिल्म स्टार प्रकाश राज भी अहम किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म को मेकर्स 5 भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील है। फिल्म को पूरा कर निर्देशक प्रशांत नील अगली फिल्म की तैयारी में जुट चुके हैं।
केजीएफ 2 के बाद निर्देशक प्रशांत नील अपनी अगली फिल्म सालार को पूरा करने में बिजी हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे। केजीएफ 2 की तरह ही प्रशांत नील की ये फिल्म भी एक डार्क एक्शन फिल्म है। फिल्म में श्रुति हासन एक्टर प्रभास के अपोजिट दिखेंगी। फिल्म के एक शिड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। अब जल्दी ही मेकर्स फिल्म के दूसरे शिड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। तो क्या आप प्रशांत नील के यूनिवर्स की इन फिल्मों को देखने के लिए बेताब हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

अन्य समाचार