Lisa Haydon तीसरी बार बनी मां, ऐसे की नए बच्चे के आने की अनाउंसमेंट

रणबीर कपूर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम कर चुकीं लीजा हेंडन तीसरी बार नां बन गई हैं. लीजा ने बेटी को जन्म दिया है. लीजा हेडन और उनके पति डिनो लालवानी (Dino Lalvani) ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने किसी सोशल मीडिया पोस्ट ने नहीं दी है. बल्कि, उन्होंने अपने एक फैन के कमेंट पर यह खुशखबरी दी है.

तीसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी तब सामने आई जब एक यूजर ने सवाल पूछा और जिसके सवाल पर उन्होंने ये जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने फैंस को खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह जून में मां बनने वाली हैं. वह तीसरे बच्चे को जन्म देंगी.
इस जानकारी के बाद से ही फैंस लगातार एक्ट्रेस के मां बनने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एक्ट्रेस लीजा हेडन के एक फैन ने उनसे हाल ही में पूछा कि क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपका तीसरा छोटा बच्चा कहां है? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मेरी बाहों में'.
ट्रोल हो चुकी हैं लीजा हेडन
उससे पहले भी लीजा को एक बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ यूजर्स ने ट्रोल कर दिया था. एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनसे पूछ लिया था कि वे हर वक्त प्रेग्नेंट ही रहती हैं, क्या आपको प्रेग्नेंट होना अच्छा लगता है? इसके जवाब में लीजा ने कहा था- हां, मुझे अच्छा लगता है, ये बेहद खास समय होता है लेकिन अब और नहीं. मैं बच्चे के जन्म के बाद लाइफ में आगे बढ़ूंगी.
लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की थी. दोनों थाईलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे. लीजा को 'हाउसफुल 3, 'क्वीन' और 'आइशा' जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है.'
लीजा ने किया था अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान
बता दें कि लीजा ने बताया था कि वह जून में अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसके बाद से ही फैंस को उनके इस नन्हें मेहमान का बेसब्री से इंतजार था. इससे पहले लीजा 2 बेटों की मां बन चुकी हैं. उन्होंने पहली बार 2017 में बेटे जैक को जन्म दिया था. इसके बाद 2020 में लीजा को दूसरा बेटा हुआ.
Posted By: Shaurya Punj

अन्य समाचार