Haseen Dillruba: क़त्ल की तफ्तीश में जुटी CID की टीम, क्या कर पाएगी रानी कश्यप की साजिश का खुलासा?

नई दिल्ली, जेएनएन। हसीन दिलरूबा में क़त्ल का मामला कुछ पेचीदा हो गया है, जो इंस्पेक्टर किशोर रावत यानी आदित्य श्रीवास्तव के हाथ से निकला जा रहा है। इसलिए केस को सुलझाने के लिए इंस्पेक्टर किशोर ने सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न से सम्पर्क किया है।

पति (रिशु) विक्रांत मैसी के क़त्ल के मामले में शक़ की सुई रानी कश्यप (तापसी पन्नू) पर है। यह एक प्रमोशनल वीडियो है। वीडियो में दयानंद शेट्टी को आनंद, शिवाजी साटम को अजिंक्य सर और नरेंद्र गुप्ता को कामठे नाम दिया गया है। यह सभी मिलकर आदित्य श्रीवास्तव की मदद कर रहे हैं। स्मॉल टाउन में रिशु के क़त्ल की Kaunspiracy का समाधान करने में जुटे हैं।
वीडियो में दिखाया गया है कि किशोर को यक़ीन है कि क़त्ल रानी ने ही किया है, मगर कोई सबूत नहीं है। शिवाजी साटम अपने सीआईडी वाले अंदाज़ में कहते हैं- एविडेंस मिटा दिये गये रावत? रानी भाभी विक्टिम है या कलप्रिट? बातचीत में दिनेश पंडित के नॉवल का ज़िक्र भी आता है। रिशु के बेस्ट फ्रेंड अफजर को भी वीडियो में पूछताछ के लिए तलब किया जाता है। यह किरदार फ़िल्म में आशीष वर्मा निभा रहे हैं।
Kya humaare legends iss Ultimate Kaunspiracy ko solve kar paayenge??#TheUltimateKaunspiracy #HaseenDillrubahttps://t.co/u15c6a7qxL" rel="nofollow pic.twitter.com/Zw26g2qPKI
तापसी की यह पहली फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। विनिल मैथ्यू निर्देशित हसीन दिलरूबा साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। फ़िल्म में तापसी के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जबकि इसका निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा और भूषण कुमार ने किया है।
फ़िल्म 2 जुलाई यानी कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। इस मर्डर मिस्ट्री के बारे में बात करते हुए विनिल ने कहा था, 'मैं हमेशा से ऐसी स्टोरीज पर काम करना चाहता था, जिसमें ह्यूमन रिलेशनशिप के कई वर्जन को दिखाया जाता है। हसीन दिलरूबा ऐसी ही एक कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने खूबसूरती से लिखा है।'

अन्य समाचार