ऐसा पहली बार हुआ है सतरा अठरा सालो में: Vicky Kaushal ने Katrina Kaif को Salman Khan के सामने किया शादी के लिए प्रपोज, सल्लु भाई की कुछ ऐसी हो गई थी हालत!

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल सलमान खान के सामने कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते दिखाई दिए.

ये तो हर कोई जानता है एक समय पर कैटरीना कैफ और सलमान खान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. भले ही आज दोनों साथ में कहीं नहीं दिखाई देते, लेकिन आज भी दोनों रीयल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं. आज भी दर्शक दोनों की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल होता दिखाई दे रहा है जिसमें कैटरीना कैफ, सलमान खान और विक्की कौशल दिखाई दे रहे हैं. सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के साथ वाली चेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.
View this post on Instagram A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage)
A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage)
वीडियो में विक्की कौशल कैटरीना कैफ से ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि, 'आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को देखकर शादी क्यों नहीं कर लेती हो. शादी का सीजन चल रहा था मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा तो मैंने सोचा पूछ लेता हूं.' इस पर कैटरीना कैफ कहती हैं , 'क्या'.
इसके बाद विक्की कौशल सलमान खान का गाना गाते हुए कैटरीना से पूछते हैं कि मुझसे शादी करोगी? कैटरीना कहती हैं 'हिम्मत नहीं है' वीडियो में सलमान खान ये सब सुनकर अपनी बहन अर्पिता खान के ऊपर गिरते हुए दिखाई देते हैं.
आपको बता दें, ये वीडियो एक थ्रोबैक वीडियो है और यह किसी अवॉर्ड शो का वीडियो है. इस वीडियो को फैन्स काफी लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 8 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रीयल लाइफ में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी किए गए हैं.
Amitabh Bachchan की इस हीरोइन ने अपने करियर के पीक प्वाइंट पर आकर छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री
लगातार सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी क्यों 90 के दशक की इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री, खुद बताई थी वजह

अन्य समाचार