Kabir Bedi को आज भी है इस बात का अफसोस, खुद बया किया अपना दर्द

80-90 के दशक के फेमस एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) पिछले काफी समय से चर्चा में हैं, जिसका कारण है एक्टर की बायोग्राफी बुक 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' है। बीते दिनों ये बुक रिलीज हुई थी जिसमे कबीर ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया है।

वहीं अब कबीर बेदी (Kabir Bedi) और उनकी नातिन अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) इंटरव्यू वायरल हो रहा है। दोनों इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के यह इंटरव्यू लिया है, जिसमें उन्होंने अपने नानाजी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टैल : द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें की हैं।
इस इंटरव्यू के दौरान कबीर बेदी ने अपनी लाइफ के उन मोमेंट्स का जिक्र किया है जिनका उन्हें आज भी अफसोस है।
कबीर की मानें तो वो फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में ज्यादातर समय अमेरिका में ही रहते थे। ऐसे में वो ज्यादा समय अपने बच्चों को नहीं दे सके थे।
इंटरव्यू में कबीर बेदी ने कहा कि, 'मैं अपने दोनों बच्चों पूजा बेदी और सिद्धार्थ के साथ बेहद कम समय बिता पाया, अक्सर या तो मेरे बच्चे अमेरिका आते या मैं फ्लाइट पकड़कर भारत जाता था। आपको बता दें कि पूजा बेदी और सिद्धार्थ कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी के बच्चे हैं। कबीर कहते हैं कि, 'डायवोर्स दो लोगों के बीच ना सिर्फ एक ट्रेजेडी की तरह है बल्कि इससे बच्चों को भी भारी मुसीबत का सामना करना पड़ता है। सही मायनों में वो बच्चे ही होते हैं जो सबसे अधिक प्रभावित होते हैं।
कबीर बेदी ने चार शादियां की। पहली पत्नी प्रोतिमा से उन्हें 2 दो बच्चे हुए। पूजा बेदी और सिद्धार्थ बेदी। इसके बाद कबीर बेदी ने दूसरी शादी ब्रिटिश मूल की फैशन डिजाइनर सुजेन हम्प्रेज से की, जो जल्द ही तलाक में बदल गई। दोनों का एक बेटा एडम बेदी हैं, जो एक इंटरनेशनल मॉडल हैं। एडम फिल्म 'हैलो कौन है?' से बॉलीवुड में शुरुआत कर चुके हैं।
कबीर ने तीसरी शादी साल 1992 में टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निकी रिड्स के साथ की थी। 2005 में ये रिश्ता तलाक पर खत्म हुआ। निकी को कोई बच्चे नहीं हुए। निकी रिड्स से तलाक होने के बाद कबीर बेदी का अफेयर उनकी दोस्त परवीन दोसांझ के साथ 2006 से 2016 तक चला। साल 2016 में अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर कबीर और परवीन ने सात फेरे लिए। दोनों में तकरीबन 29 साल का अंदर हैं। कबीर अपनी चौथी बीवी से 29 साल बड़े हैं।

अन्य समाचार