पति Raj Kaushal की इस बात से इम्प्रेस हो गई थीं Mandira Bedi, इस वजह से कर ली थी शादी

साल 2021 एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए किसी भूचाल से कम नहीं हैं. 30 जून 2021 को मंदिरा के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

साल 2021 एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए किसी भूचाल से कम नहीं हैं. 30 जून 2021 को मंदिरा के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. इस घटना से ना सिर्फ मंदिरा बेदी गहरे सदमे में हैं बल्कि राज को जानने वाले और इंडस्ट्री में मौजूद उनके सभी दोस्तों को गहरा झटका लगा है. राज की मौत के बाद से ही लोग मंदिरा बेदी के बारे में भी हर छोटी-बड़ी, सुनी-अनसुनी बातें जानना चाहते हैं. इसी क्रम में हम आपको मंदिरा और राज कौशल की लव स्टोरी के बारे में दिलचस्प बातें बताएंगे.

राज और मंदिरा की मुलाकात 1996 में फिल्ममेकर मुकुल आनंद के ऑफिस में हुई थी. उस दौरान मंदिरा जाना-पहचाना नाम बन चुकी थीं क्योंकि 1995 में वह ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में नज़र आकर फेमस हो गई थीं. राज से उनकी मुलाकात एक ऑडिशन के सिलसिले में हुई थी. इस दौरान राज को मंदिरा भा गई थीं. एक इंटरव्यू में राज ने कहा था कि तीन मुलाकातों के बाद ही मैं ये बात अच्छे से समझ गया था कि ये लड़की मेरी ज़िंदगी में बहुत दूर तक मेरा साथ निभाएगी और मेरे जीवन में इसका अहम् स्थान होगा. आखिरकार तीन साल की डेटिंग के बाद वो पल आया जब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

राज के घरवाले खुशी-खुशी मंदिरा को बहू बनाने को राजी हो गए लेकिन मंदिरा के पेरेंट्स को शादी मंजूर नहीं थी. राज ने उन्हें मनाया और उनके मानने के बाद 1999 में दोनों ने शादी कर ली. एक इंटरव्यू में मंदिरा ने राज की तारीफ करते हुए कहा था, वो बेहद ईमानदार इंसान हैं, वो और लोगों की तरह चेहरे पर कोई नकाब नहीं ओढ़े रहते इसलिए मुझे वह पसंद आए. शादी के 11 साल बाद दोनों बेटे के पेरेंट्स बने जिसका नाम वीर है. वीर अभी 10 साल के हैं. वहीं राज-मंदिरा ने पिछले साल एक बेटी गोद लिया था जिसका नाम तारा है.
ये भी पढ़ें:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं Roshan Sodhi, खुद बताई सच्चाई
क्या Kedarnath के असिस्टेंट डायरेक्टर को डेट कर रही हैं Sara Ali Khan, सोशल मीडिया पर कहा, Love You!

अन्य समाचार