Top 5 News : इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में शामिल प्रियंका, क्या अली और ऋचा की हो गई शादी, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन जगत में रोजना ऐसी खबरें सामने आती हैं, जो कि कभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं, तो कभी उन्हें मायूस कर जाती हैं. 1 जुलाई यानी गुरुवार को भी बॉलीवुड से लेकर टीवी तक तमाम खबरें सुर्खियों में रहीं. एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में शामिल हुईं, तो वहीं दूसरी ओर अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की खबर आई. अगर आपसे गुरुवार की मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो Entertainment Top 5 में आप इनके बारे में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, एक पोस्ट की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश
इंस्टाग्राम सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम के रिचलिस्ट 2021 सभी के सामने आई है. इस लिस्ट में केवल 2 इंडियंस ही अपनी जगह बना पाए हैं. आपको बता दें कि इन 2 इंडियन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली के नाम शामिल हैं.
यानि की मनोरंजन जगत में केवल प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाई है. Hopperhq.com की खबर के अनुसार इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2021 के टॉप 30 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा अपनी हर एक पोस्ट के लिए करोड़ों में पैसे लेती हैं. बीते कई दिनों से प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कई प्रोडक्ट्स को प्रमोट किया है. आपको बता दें कि प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
क्या अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कर ली है शादी? अली ने कहा 'बेगम' तो एक्ट्रेस बोली 'प्यारे मियां'
बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा बीते काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों स्टार्स बीते साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. लेकिन COVID-19 की महामारी के कारण से दोनों ने शादी को टाल दिया था. ऐसे में अब एक्टर के पोस्ट से कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है.
एक्टर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने शादी की अफवाहों को हवा दे दी है. एक्टर ने लिखा "मुझे कहना है कि तुम मेरे हो".एक्टर के पोस्ट के बाद से फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि दोनों स्टार्स ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.
Health Update : नसीरुद्दीन शाह के फैंस के लिए गुड न्यूज, एक्टर को कल मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निमोनिया का इलाज करा रहे एक्टर नसीरुद्दीन शाह की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. उन्हें निमोनिया की शिकायत के बाद 29 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स से हरी झंडी मिलने के बाद उनके सेक्रेटरी ने इस बात की जानकारी मीडिया को दी है.
नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने कल सभी को इस बात की जानकारी देते हुए चौंका दिया था कि नसीर साहब के फेंफड़ों में निमोनिया का छोटा से पैच मिला है. जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. वक्त पर सही इलाज मिल जाने से निमोनिया को तुरंत कंट्रोल में कर लिया गया.
Gulshan Kumar Murder Case: रऊफ मर्चेंट की सजा बरकरार, रमेश तौरानी के खिलाफ सबूत नहीं; महाराष्ट्र सरकार की अपील खारिज
टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार हत्याकांड में बॉम्बे हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुना दिया है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रऊफ मर्चेंट की सजा को बरकरार रखा है. वहीं रमेश तौरानी को मामले में बरी कर दिया गया है. कोर्ट को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. इसीलिए तौरानी के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की याचिका को खारिज कर दिया गया.
गुलशन कुमार मर्डर केस में एक अन्य आरोपी अब्दुल राशिद को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोषी ठहराया है. उसे पहले सेशन कोर्ट ने बरी कर दिया था. दाऊद के गुर्गे अब्दुल रशीद को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोषी ठहराए हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 12 अगस्त 1997 को गुलशन कुमार मंदिर से घर लौटकर जा रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने गुलशन कुमार पर गोलियां बरसा दीं थीं.
माधुरी दीक्षित अब OTT पर करेंगी धमाल, क्या सुष्मिता, लारा पर पड़ेंगी भारी?
करियर के पीक पर स्टार्स को जो फीस नसीब नहीं हुई उससे ज्यादा इन दिनों उनको ओटीटी पर सीरीज आदि करने पर मिल रही है. यही कारण है कि स्टार्स भी अलग अलग अंदाज में डिजिटल प्लेटफॉर्स से जुड़ रहे हैं. इसी लिस्ट में डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित भी शामिल होने जा रही हैं.
हाल ही में माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज को लेकर एक जानकारी सामने आई है. करण जौहर की कंपनी के लिए अपना पहला डिजिटल डेब्यू माधुरी दीक्षित करने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक अपनी पहली वेब सीरीज के लिए माधुरी को बहुत ही तगड़ी फीस मिली है. कहा जा रहा है माधुरी को जो फीस ऑफर हुई है उतनी हिंदी सिनेमा में काम करते हुए उनको कभी नहीं मिली. शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कहने के बाद माधुरी ने आजा नचले फिल्म से अपना कमबैक किया था.

अन्य समाचार