Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के बीच आई अनबन की खबरें, दोस्ती में पड़ रही दरार ?

अदिति त्यागी -बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी दर्शकों के दिल में बसती है। दोनों को फैन्स ने 'सिडनाज़' (Sidnaaz) का टैग भी दिया हुआ है। जो आये दिन ट्रेंड होता है। बिग बॉस के घर के अंदर से से लकर और बाहर दोनों जगह सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। फिर चाहें बात ऑनस्क्रीन की हो या ऑफस्क्रीन की, फैन्स इन दोनों सितारों को एक साथ देखना चाहते हैं। बिग बॉस के बाद दोनों ने साथ में काम भी किया है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक खबर आई है कि दोनों के बीच कुछ मुद्दे उभर रहे हैं ।जिसके चलते दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

दरअसल, सूत्रों का कहना है कि , सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती किसी न किसी खराब समय को देख रही है। हालांकि इसका कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन साफ़ तौर पर दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है । उम्मीद है कि दोनों इसे खराब समय को किसी न किसी तरिके से ठीक कर लेंगे क्योंकि फैन्स 'सिडनाज़' को बेहद प्यार करते हैं । हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ कमर्शियल भी किया जो वायरल हुआ।
वर्कफ़्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में नजर आये थे। ऑल्ट बालाजी से सिद्धार्थ ने अपनी डिजिटल शुरुआत भी की । अगस्त्य के रूप में उनकी भूमिका को फैन्स से बहुत प्यार भी मिला । शो में उन्हें सोनिया राठी के साथ कास्ट किया गया था ।
दूसरी ओर शहनाज इन दिनों ऐस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में मॉडल बनाये जाने के बाद सुर्खियों में है। वह दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म इस दशहरा 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी। फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी और उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल के बेटे भी दिखेंगे। बिग बॉस 13 के बाद से ही शहनाज़ सबकी चहेती बनी हुई है। कहना गलत नहीं होगा कि शहनाज के पास इन दिनों शहनाज़ बहुत बिजी है और लगातार नए प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं।

अन्य समाचार