Bhool Bhulaiyaa 2: विद्या बालन बोलीं- भूलभूलैया से भूलभूलैया-2 की तुलना करना अनफेयर है

अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म भूल-भूलैया के सेकेंड पार्ट में संभवतः नहीं होंगी. विद्या भूल भूलैया के पहले पार्ट में लीड रोल में थीं.

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर हिट फिल्म भूलभूलैया के सीक्वल में विद्या बालन को जगह नहीं मिली है. भूलभूलैया-2 में कार्तिक आर्यन लीड रोल में है जबकि विद्या बालन ने कहा है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. विद्या ने भूलभूलैया में भूतहा किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह अपने राजस्थान के पुरानी हवेली में जाकर एक भूत के रूप में एक नर्तकी से प्रभावित हो जाती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार मनोविश्लेषक रहता है जबकि शाइनी आहूजा विद्या के पति के रूप में रहता है. फिल्म में अमीषा पटेल और राजपाल यादव भी है.
पहली फिल्म से अलग होगी भूलभलैया-2 बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए विद्या ने बताया कि वह इस फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में है जबकि कियारा आडवाणी और तब्बू भी फिल्म का हिस्सा हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या यह फिल्म पहली फिल्म से मैच करेगी तो विद्या ने कहा, मेरे विचार में इसका पहली फिल्म से मैच करना बहुत ही अनफेयर होगा. भूलभूलैया बेहद शानदार फिल्म थी. विद्या ने कहा, भले ही भूलभूलैया के शीर्षक का इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन यह फिल्म पूरी तरह से अलग होगी. हालांकि तब भी मैं इसे देखना चाहूंगी.
सीक्वल में पहली फिल्म का टाइटल गाना भी होगा विद्या से जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म के लिए उन्हें ऑफर किया गया तो विद्या ने कहा मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि इस सीक्वल का हिस्सा नहीं हूं. इसके अलावा मैं कुछ नहीं कहना चाहती.
इससे पहले प्रोड्यूसर अनीस वज्मी ने बताया था कि यह फिल्म पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है. हालांकि शीर्षक के अलावा हमने भूलभूलैया के पहले पार्ट से दो गाने भी लिए हैं. टाइटल सॉन्ग और बंगाली सॉन्ग को हमने सीक्वल में भी लिया है.

रणवीर सिंह के गुच्ची फोटोशूट पर बन रहे हैं धांसू मीम, यूजर्स ने एक्टर को बताया ये मुगल शासक

अन्य समाचार