Bell Bottem Release: बेल बॉटम की OTT रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने दिया अक्षय कुमार को 30 करोड़ का ऑफर

अक्षय कुमार को ओटीटी पर जल्द रिलीज करने के लिए करोड़ों का ऑफर मिला है. अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म की रिलीज के तीन हफ्तों में ओटीटी पर इसका प्रीमियर चाहता है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की स्पाई एक्शन फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर अमेजॉन प्राइम ने एक बड़ी डील का ऑफर दिया है. दरअसल ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, और अब अमेजॉन प्राइम ने अक्षय कुमार और फिल्म की टीम को ओटीटी पर जल्द रिलीज करने के लिए करोड़ों का ऑफर दिया है. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक अमेजॉन फिल्म की रीलीज डेट के तीन हफ्तों में ओटीटी पर इसका प्रीमियर चाहता है.
अमेज़ॉन ने दिया 30 करोड़ का ऑफर
अमेजॉन प्राइम ने फिल्म को रिलीज डेट के तीन हफ्ते में ओटीटी पर प्रीमियर के लिए टीम 'बेल बॉटम' को 30 करोड़ का ऑफर दिया है. दरअसल अभी तक 6 से 8 हफ्तों के बाद ही फिल्म ओटीटी पर आ सकती है, तीन हफ्ते में रिलीज करने के लिए अमेजॉन ये बड़ी राशि ऑफर कर रहा है. प्रोड्यूसर्स के लिहाज से ये एक बड़ी राशि है, जो फायदे का सौदा साबित हो सकता है. क्योंकि कोरोना की वजह फिल्म कितना पैसा कमा पाएगी ये कहना अभी मुश्किल है.
मल्टीप्लेक्स मालिकों की मुश्किल बढ़ी
अगर ये सौदा होता है तो जाहिर है मल्टीप्लेक्स मालिकों को इसका खामियाजा भुगतना होगा. क्योंकि महज 20 दिनों में ये फिल्म ओटीटी पर दर्शकों को फ्री में मिलेगी तो वो सिनेमाघरों में पैसा क्यों खर्च करेंगे.
दरअसल ये फिल्म पहले 2 अप्रैल का रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर और लारा दत्ता भी दिखाई देंगे. ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

अन्य समाचार