Karisma Kapoor ने वीडियो में दिखाई 30 साल के सफर की झलक, सितारों के साथ फैन्स भी हुए इमोशनल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने 30 साल के फिल्मी करियर की झलक दिखाई है. बता दें कि करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपने हिट गानों का एक फ्लैशबैक वीडियो शेयर किया है.

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में और ढेरों यादगार गाने दिए है. करिश्मा के गाने पर आज भी उनके फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर थिरकते हुए नजर आते हैं. हाल ही में करिश्मा ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं. इसी मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ अफने 30 सालों का सफर एक फ्लैशबैक वीडियो के जरिए शेयर किया है.
वीडियो में दिखा करिश्मा के गानों का मैशअप
करिश्मा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए शेयर किया है. वीडियो में 90 और 2000 के दशक की 'कुली नंबर 1', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'जुडवा', 'हम साथ साथ है', 'राजा बाबू', 'अंदाज अपना अपना', 'हीरों नंबर' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी सुपरहिट फिल्मों के गानों का एक मैशअप दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेर करते हुए करिश्मा ने लिखा कि, 90 के दशक की यादें,.करिश्मा का ये वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि ये अपलोड होत ही वायरल होने लगा.
सितारों ने भी करिश्मा की पोस्ट पर किए कमेंट
बता दें कि इस वीडियो को उनके फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं. और अभी तक इसपर करीब साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैन्स के साथ-साथ वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा कि, फैशन आइकन. वहीं करिश्मा की दोस्त मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर ने इसपर दिल के इमोजीस का कमेंट किया है.
इस फिल्म से की थी करिश्मा ने शुरुआत
बता दें कि करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'प्रेम कैदी' 21 जून, 1991 से की थी. फिल्म में उन्होंने नीलिमा का किरदार निभाया है. इसके बाद उन्होंने कई सालों तक बॉलीवुड पर राज किया. करिश्मा को आखिरी बार साल 2020 में आई वेब सीरीज 'मेटलहुड' में देखा गया था.
-
रणवीर सिंह के गुच्ची फोटोशूट पर बन रहे हैं धांसू मीम, यूजर्स ने एक्टर को बताया ये मुगल शासक
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने बढ़ाई फीस, पहले लाखों लेते थे अब करोड़ तक हुई सैलरी, जानिए डिटेल्स

अन्य समाचार