Khatron Ke Khiladi 11 : इस दिन से प्रसारित होगा रोहित शेट्टी का रियलिटी शो, जानें कब से कितने बजे टीवी पर आएगा

Khatron Ke Khiladi 11 : रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. अब तक कई प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर चैनल ने शेयर कर लोगों को और बेताब कर दिया था. अब फैंस को कुछ ही दिनों का और इंतजार करना होगा. मेकर्स ने शो की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. शो 17 जुलाई से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

नया प्रोमो हुआ रिलीज
दरअसल, कलर्स चैनल ने नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि समंदर में से वरुण सूद निकलकर आते दिखाई दे रहे है. वरुण को देखते हुए निक्की तम्बोली, सना मकबूल, आस्था गिल और महक चहल उन्हें रेटिंग दे रही हैं. वो सब कहती हैं कि उसे 10 नंबर तो देने ही चाहिए.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
इस दिन से होगा टेलिकास्ट
वहीं, प्रोमों में आगे दिखाया जाता है कि उन्हें दूरबीन से दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, यह सब रेटिंग की बातें कर रहे हैं. जितनी रेटिंग यह सब मिलकर आज तक लेकर आये हैं, उतनी तो मैं एक शो में लेकर आ जाती हूं. फिर इसमें बताया गया है कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' 17 जुलाई से टीवी पर टेलिकास्ट होगा.
Instagram Richlist 2021 : इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिलते हैं इतने करोड़, लिस्ट में कमाई के मामले में टॉप पर है ये स्टार
इस चैनल पर आएगा शो
'खतरों के खिलाड़ी 11' शो शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे रात में कलर्स चैनल पर आएगा. वहीं, प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा हुआ है, 'एक तरफ वरुण सूद पर सब हैं फिदा, तो दूसरी तरफ दिव्यांका त्रिपाठी की अलग है अदा. क्या आप सहमत हैं निक्की तंबोली, आस्था गिल, सना मकबूल और महक चहल के रेटिंग से? खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 आ रहा है 17 जुलाई से, शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर.'
ये कंटेस्टेंट होंगे शो में
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग केप टाउन में हुई है और इस बार 13 कंटेस्टेंट नजर आएंगे, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबूल, अनुष्का सेन, महक चाहल, राहुल वैद्य, वरुण सूद, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली, आस्था गिल, सना मकबूल, अनुष्का सेन, महक चहल जैसे स्टार अपना जलवा दिखाने वाले है.

अन्य समाचार