तीसरी बार मां बनीं लीजा हेडन, इस खास अंदाज में किया खुलासा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बनी हैं। उनके घर नन्हीं परी आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन लीजा ने बड़े ही अनोखे तरीके से इस बात की जानकारी दी।

दरअसल, हाल ही में एक फैन ने लीजा से पूछा कि 'क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपके तीनों बच्चे कहां पर हैं..? इसके जवाब में लीजा ने कहा- 'मेरी बाहों में।' इस तरह अपने इस जवाब के साथ लीजा ने बच्ची के जन्म की खुशखबरी शेयर की।
हाल ही में लीजा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'मेरे पति डीनो और मैं हम तीसरा बच्चा चाहते थे। ये चीज हम हमेशा से जानते थे। यहां तक कि, हमारा लक्ष्य चार बच्चों का था। लेकिन मुझे लगता है कि इसे तीन पर ही स्टॉप होना होगा। जब तक कि भगवान नहीं चाहते हैं।'
8 फरवरी 2021 को एक वीडियो के साथ लीजा ने कैप्शन में लिखा था, 'इसी जून में तीसरा बेबी आ रहा है' इससे पहले लीजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो बेटे जैक से कह रही है क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है? इस पर जैक बोलता है कि बेबी सिस्टर।
View this post on Instagram A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)





View this post on Instagram











A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)
बता दें, लीजा ने 2016 सितंबर में अपनी मंगनी की घोषणा की थी और 29 अक्टूबर में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की। इनकी शादी फुकेट के एक बीच पर हुई थी। डीनो पाकिस्तान में जन्में ब्रिटिश उद्यमी गुल्लु लालवानी के बेटे हैं।
View this post on Instagram A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)





View this post on Instagram











A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)
लीजा ने फिल्म 'आयशा' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें 'क्वीन', 'हाउसफुल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। लेकिन अब काफी समय से वे इंडस्ट्री से गायब हैं, हां सोशल मीडिया पर वे खूब सुर्खियां बटौरती हैं।
तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं लीजा, बेबी शॉवर पार्टी में जमकर किया डांस
लीजा हेडन ने बीच पर करवाया फोटोशूट, बेबी बंप को किस करते नजर आया बेटा
Lakme Fashion Week 2019 :हार्दिक पाड्यां के आउटफिट को देखकर बोले यूजर्स- गरीबों का रणवीर सिंह
एक बार फिर लीजा हेडन की बीच पर ब्लैक बिकिनी हुई वायरल, देखें हॉट #Pics
Video: बोल्ड अंदाज में बेटे को डमरु बजाना सिखा रहीं लीजा हेडेन, Bikini तस्वीरें हुई वायरल

अन्य समाचार