'हसीन दिलरुबा' का नया प्रोमो रिलीज, मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करती दिख रही है 'CID' की टीम

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स ने अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रमोश्नल प्रोमो रिलीज किया है. इसमें 'सीआईडी' की टीम दिखाई दे रही है जो मर्डर' मिस्ट्री सॉल्व करती दिख रही है.

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स ने अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रमोश्नल प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में सोनी टीवी पर आने वाले मशहूर सीरियल 'सीआईडी' की टीम दिखाई दे रही है जो 'रेशू कश्यप मर्डर' मिस्ट्री सॉल्व करती दिख रही है.
प्रोमो में दिखी मशहूर सीरियल CID की टीम
इस प्रोमो में 'सीआईडी' सीरियल की टीम यानी दयानंद शेट्टी (आनंद), शिवाजी सतनाम (अजिंक्य सर), नरेन्द्र गुप्ता (कामत) दिखाई दे रहे हैं, जो इस मिस्ट्री को सॉल्व करने में किशोर रावत (आदित्य श्रीवास्तव) की मदद करते दिख रहे हैं. प्रोमो की शुरुआत में रावत ये भरोसा जताता है कि रानी कश्यप(तापसी पन्नू) ही अपने पति रेशू कश्यप (विक्रांत मैसी) की हत्या में शामिल है, लेकिन इसके सबूत नहीं है. इस पर अजिंक्य सर अपने खास अंदाज में कहते हैं कि "सबूत मिटा दिए गए रावत? रानी भाभी विक्टिम है या गुनेहगार?" वो इसे "अल्टीमेट 'कौन' सिपिरेसी" कहते हैं, और रावत से इसके बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए कहते हैं.
[yt]https://www.youtube.com/watch?v=EuXrFmMkPAU[/yt
तापसी पन्नू भी आईं नज़र]
नए प्रोमो में रानी कश्यप (तापसी पन्नू) भी दिखाई दे रहीं है, जो कहती है कि "हर कहानी के कई पहलू होते हैं फर्क सिर्फ इतना होता है कि उसे सुना कौन रहा है." ये फिल्म रेशू मर्डर के आसपास घूमती है, जिसमें रानी और उसके प्रेमी नील पर मर्डर का शक है. फिल्म में नील की भूमिका अभिनेता हर्षवर्धन ने निभाई है. वीडियो में रानी के दोस्त अफजर को भी शक के घेरे में लिया जाता है. अफजर के किरदार में अभिनेता आशीष वर्मा दिखाई देंगे.
मेकर्स इस फिल्म को पहले थियेटर में रिलीज करना चाहते थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. जिसके बाद हसीना दिलरुबा ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया. 2 जुलाई से आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

अन्य समाचार