Hero Gayab Mode On : वीर की अंगूठी छीनने के लिए मायावनी ने बिछाया जाल, दोनों की जिंदगी में आएगा रोमांचक मोड़

सोनी सब का साइंस फिक्शन फैंटेसी शो 'हीरो-गायब मोड (Hero Gayab Mode) ऑन'दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. शो में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. आने वाले एपिसोड में, शो एक रोमांचक मोड़ लेने वाला है, जिसमें वीर (अभिषेक निगम) और शिवाय (सिद्धार्थ निगम) माया की देवी – मायावनी (नंदिनी तिवारी) के सामने आते हैं, जो उन्हें उनके सबसे बड़े डर के मायाजाल में फंसाती है.

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वीर और शिवाय का सफर उन्हें पाताल लोक में शुक्राचार्य (अजय गेही) से लेकर मिस्र की एक इमारत के जाल तक लेकर जाता है. जहां मायावनी पहले ही उन दोनों के लिये साजिश का जाल बिछा चुकी होती है. वहां पहुँचते ही शिवाय को अपने आस-पास कुछ अजीब सा महसूस होता है. वह वीर को इस बारे में आगाह भी करता है लेकिन गुस्से की वजह से, वह उस पर विश्वास नहीं करता. दोनों देखते हैं कि पाताल लोक में उत्‍सव चल रहा है, लेकिन जल्द ही वे लोगों को सांप के भयंकर रूप में बदलते हुए देखते हैं. इन सबके बीच वीर और शिवाय को सांप रूपी महिला के रूप में एक खतरा नजर आता है. वह उन पर हमला करती है और मायावनी के आने तक उन्हें इमारत में फंसाये रखने की कोशिश करती है. वीर से अंगूठी छीनने के लिए वह उन दोनों को उनके सबसे बड़े डर में उलझा देती है.
वीर की भूमिका निभा रहे अभिषेक निगम ने कहा, “इस ट्रैक के लिए शूटिंग करना रोमांचक रहा है. जहां वीर को पूरा विश्‍वास है कि वह अपने पापा को किसी भी मुश्किल से बाहर निकाल लेगा. लेकिन फिलहाल वह मायवनी के चुंगल में फंसा हुआ है. दर्शकों के लिए हर गुजरते एपिसोड के साथ कहानी में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा और हमें उम्मीद है कि हम दर्शकों के लिये हम जो कुछ लेकर आयेंगे वह उसका आनंद उठाते रहेंगे."
शिवाय की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ निगम ने कहा, "वीर और शिवाय के बीच का झगड़ा काफी बड़ा रूप ले चुका है, वहीं खतरे की देवी मायावनी उन्‍हें उनके सबसे बड़े डर के जाल में फंसा देती है. कुछ एक्शन दृश्यों के साथ ट्रैक की शूटिंग करना दिलचस्प रहा और दर्शकों के लिए यह देखना रोमांचकारी होगा कि वीर और शिवाय माया की दुनिया से कैसे बचते हैं."
Cinema Censorship : सेंसरशिप कानून के खिलाफ हैं फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप सहित 1400 सेलेब्स, दर्ज की याचिका
'जो तकलीफ देनी थी आपने दे दी', Hungama 2 का ट्रेलर देख 'सदमे' में फैंस, मीम्स बनाकर निकाल रहे भड़ास

अन्य समाचार