Radhe Shyam: Bhagyashree को सेट पर खूब पेंपर करते हैं Prabhas, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा, 'तुम मुझे बिगाड़....'

Prabhas pampers Radhe Shyam co-star Bhagyashree on set: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) के साथ बॉलीवुड फिल्म स्टार भाग्यश्री (Bhagyashree) जबरदस्त कमबैक की तैयारी में है। फिल्म अदाकारा भाग्यश्री इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास की मॉर्डन मां के रोल में दिखने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर यूरोप की खूबसूरत वादियों में हुई है। फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक रोल में दिखने वाले हैं। ये एक रोमांटिक म्यूजिकल सागा फिल्म है। जिसके लिए प्रभास के फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

फिल्म अदाकारा भाग्यश्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि फिल्म स्टार प्रभास उन्हें सेट पर खूब पेंपर करते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि हाल ही में प्रभास ने खास उनके लिए हैदराबाद से स्वादिष्ट मिठाई पूथारेकुलु (Pootharekulu) भिजवाई है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्रभास तुम मुझे बिगाड़ रहे हो।' भाग्यश्री की ये क्यूट पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।
Another stack of the tasty hyderabadi sweets #pootharekulu
Thank you #Prabhas ... you spoil me. pic.twitter.com/em1A6RbGpE
- bhagyashree (@bhagyashree123) July 1, 2021
इससे पहले भी एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि प्रभास सेट के माहौल को बहुत जिंदादिल रखते हैं। वो खुद भी एक्ट्रेस भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार प्रभास ने भी भाग्यश्री को इस फिल्म के लिए काफी कोशिशें की थी। वो 90 के दशक की बॉलीवुड अदाकाराओं के फैन रहे हैं।
राधे श्याम की बात करें तो इस फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार हैं। फिल्म को यूवी क्रिएशन्स और गोपी कृष्ण पिक्चर्स के साथ-साथ टी-सीरीज मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को एक साथ हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। भाग्यश्री लंबे वक्त बाद इस फिल्म के जरिए दर्शकों को ऑन स्क्रीन दिखेंगी। इसके अलावा वो किटी पार्टी और 2 स्टेट्स के तेलुगु रीमेक में भी दिखने वाली हैं।

अन्य समाचार