करिश्मा कपूर ने 90s की यादो के साथ मनाया इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने का जश्न

90s को यादगार बनाने वाली फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। जिसे देखने के बाद सब इमोशनल हो गए है। दरअसल, करिश्मा कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए है। आपको बता दे, उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में और ढेरों यादगार गाने दिए है। करिश्मा के गाने पर आज भी उनके फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर थिरकते हुए नजर आते हैं।

ऐसे में इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपने 30 सालों का सफर एक फ्लैशबैक वीडियो के जरिए शेयर किया है। करिश्मा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर किया है। वीडियो में 90 और 2000 के दशक की 'कुली नंबर 1', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'जुडवा', 'हम साथ साथ है', 'राजा बाबू', 'अंदाज अपना अपना', 'हीरों नंबर' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी सुपरहिट फिल्मों के गानों का एक मैशअप दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा कि, 90 के दशक की यादें। करिश्मा का ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि ये अपलोड होते ही वायरल होने लगा। बता दें कि इस वीडियो को उनके फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। वहीं फैंस के साथ-साथ वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है।

बता दें कि करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सालों तक बॉलीवुड पर राज किया। करिश्मा को आखिरी बार साल 2020 में आई वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा गया था।

अन्य समाचार