हसीन दिलरुबा : तापसी पन्नू के साथ इंटीमेट सीन करते समय नर्वस हो गए थे हर्षवर्धन राणे

मुंबई

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हसीन दिलरुबा को लेकर इसके एक्टर्स सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि तापसी के साथ इंटीमेट सीन करते हुए वह नर्वस महसूस कर रहे थे।
हर्षवर्धन राणे ने कहा- तापसी एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। सीन कुछ तरह से लिखा गया था कि हम दोनों के बीच सेक्सुअल टेंशन है। वह इस तरह से लिखा और डिजाइन किया गया था कि मुझे नहीं लगता उसमें कुछ एड करना था। शुरुआत में मैं बहुत नर्वस था लेकिन तापसी बहुत ही प्रोफेशनल हैं और उन्होंने इसे बहुत ही सहज बना दिया था।
वहीं तापसी ने इंटरव्यू में कहा कि मैं बहुत चिंतित थी क्योंकि वह कहीं डेसपरेट ना लगें। मुझे पता था कि फिल्म में दोनों लड़के बहुत ही अच्छे और विनम्र हैं लेकिन जिस तरह की केमिस्ट्री मेरी और उनकी दिखाई जानी थी मुझे हर सीन में इनीशिएटिव लेना पड़ा। तो इसलिए मैं कोशिश कर रही थी कि उन्हें अजीब महसूस ना हो।
तापसी ने आगे कहा- उन्हें इस तरह का व्यवहार करना था जिससे यह पता चले कि वे बस अपना काम कर रहे हैं और इसमें असहज होने की कोई बात नहीं है। तापसी ने बताया वह डायरेक्टर विनिल मैथ्यू से बार बार पूछती रहती थीं कि ये लड़के भी सोचते होंगे मैं कितनी क्रीपी हूं।

अन्य समाचार