क्या आप निक्की तंबोली से करना चाहेंगे शादी? घर बसाने के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस शो के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. इन दिनों निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर भी काफी चर्चा में आ गई हैं. हालांकि, इस शो की शूटिंग खत्म कर अब वह मुंबई वापिस आ चुकी हैं.

शादी करने के लिए तैयार हैं निक्की तंबोली
'बिग बॉस' (Bigg Boss) के बाद से ही निक्की को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी मिलने लगे हैं. ऐसे में उनके लव अफेयर्स की भी काफी खबरें मीडिया में आई हैं. हालांकि, अब निक्की ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह शादी करने के लिए भी तैयार है. उनका कहना है कि वह कोई टाइमपास रिलेशनशिप नहीं रखना चाहतीं. अगर उन्हें कोई अच्छा लड़का मिलेगा तो वह उससे अभी शादी करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं
किसी कैजुअल रिलेशनशिप के लिए नहीं है वक्त
हाल ही में निक्की ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर किसी कैजुअल रिलेशनशिप की बात आती है तो वह बहुत बिजी हैं. निक्की ने कहा, 'मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है. मेरे पास टाइमपास रिलेशनशिप के लिए वक्त नहीं है. मेरे पास अभी अपने लिए ही वक्त नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं.'
निक्की कर रही हैं करियर पर फोकस
निक्की का कहना है, 'अगर मुझे आज कोई अच्छा लड़का मिल जाए तो मैं आज ही शादी कर लूं.' निक्की ने आगे कहा, 'मेरे लिए करियर ही महत्वपूर्ण है. इस समय मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हूं. इसके अलावा अगर कोई लड़का मुझे प्रपोज करता है और वो मुझे पसंद आता है तो मैं उससे कभी भी शादी कर लूंगी.'
कई बार लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं निक्की
गौरतलब है कि 'बिग बॉस 14' में सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने निक्की तंबोली के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी. हालांकि, वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

इसके बाद कुछ समय पहले ही निक्की, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं. इस दौरान उनके इश्क के चर्चे टोनी कक्कड़ के साथ भी काफी रहे.
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

अन्य समाचार