Video: Rakhi Sawant की फिर फिसली जुबान, ड्रग केस पर दिया बड़ा और विवादित बयान

मुंबई। बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन पैपराजी के जरिए स्पॉट की जाती हैं। साथ ही राखी बॉलीवुड और सामाजिक हर मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। कभी राखी को कोरोना से बचने के उपाय बताते देखा जाता है, तो कभी दान के लिए बड़े स्टार्स को घेरते। इसी कड़ी में आइटम गर्ल ने ड्रग केस पर एक और बड़ा विवादित बयान दे दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राखी सांवत हर एक सवाल का जवाब बड़े ही बेबाकी से देती हैं। साथ ही वो बातों ही बातों में कई बड़े खुलासे करने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में ड्रामा क्वीन ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के विनर का नाम घोषित कर दिया था। बड़बोली राखी ने अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को रियलिटी शो का विनर बताया है। हालांकि, राखी की बातों में कितनी सच्चाई है। इसका खुलासा तो आने वाले समय में ही होगा। वहीं, राखी अपने लेटेस्ट वीडियो में भी बड़ा खुलासा करती हुई नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फैले ड्रग रैकेट (Rakhi Sawant On Bollywood Drug Case) पर विवादित और चौंकाने वाला बयान दिया है।
राखी सावंत से एक पैपराजी पूछता है कि,'राखी जी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ड्रग्स क्यों लेते हैं।' जिसपर ड्रामा क्वीन थोड़ी देर चुप रहने और पैपराजी को घूरने के बाद कहती हैं,'कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ड्रग्स नहीं लेता है। सब पवित्र हैं। तुम सब इसी इंडस्ट्री में रहने के बाद भी इसे क्यों टारगेट करते हो। मंत्रियों के बेटों को क्यों नहीं पकड़ते।' राखी का ये जवाब सुनकर पैपराजी पीछे से बोलना शुरू कर देते हैं कौन मंत्री? इस पर आइटम गर्ल कहती हैं,'मंत्रियों के बेटे एक घंटे में छूट जाते हैं।' हालांकि एक्ट्रेस किसी मंत्री का नाम ना लेकर बात को टाल देती हैं।
राखी सावंत के इस वीडियो (Rakhi Sawant Spotted Video) को अबतक 3 लाख 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस राखी को सपोर्ट करने के साथ ही ट्रोल करते भी देखे गए हैं। एक यूजर ने राखी के बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ड्रग्स लेने की बात से इनकार करने पर लिखा है,'सब के सब दूध के धुले हैं।' दूसरे ने लिखा है,'बॉलीवुड में राखी को छोड़कर सब लेते हैं।' एक अन्य ने राखी के बड़बोलेपन का मजाक बनाते हुए लिखा है,'कैमरा देखते ही कुछ भी बोलने लग जाती है।

अन्य समाचार