पति अभिनव शुक्ला के साथ परिवार बढ़ाने पर क्या बोलीं Rubina Dilaik, जानिए

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना को अभी परिवार बढ़ाने की कोई जल्दी नहीं है. वह हाल ही में कोविड से रिकवर हुई है और काम पर वासप लौट आई हैं.

बिग बॉस 14 की विनर बनीं रुबीना दिलाइक कोविड-19 से रिकवर होने के बाद काम पर लौट आई हैं. उन्होंने टीवी शो Shakti: Astitva Ke Ehsaas Ki की शूटिंग शुरू कर दी है. इस शूटिंग से संबंधित कई फोटो को रुबीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिलहाल पति अभिनव शुक्ला के साथ परिवार बढ़ाने के बारे में कोई जल्दी नहीं है. उन्होंने कहा कि माता-पिता बनना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. इसके लिए एक-दूसरे को समझना बहुत जरूरी है. रुबीना ने कहा कि हम दोनों के परिवार से इसे लेकर कोई दबाव नहीं है. इसलिए अभी हमने इसके बारे में सोचा भी नहीं है. हम फिलहाल शादी का आनंद ले रहे हैं.
काम पर वापस लौटी रुबीना रुबीना कोविड से रिकवर होने के बाद रुबीना काफी कमजोर महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, मैं फिलहाल अपने हेल्थ पर ध्यान दे रही हूं. खाना, सोना और आराम का पूरा ख्याल रख रही हूं. मुझे पोस्ट कोविड सिंमटम है. पूरी बॉडी में पेन है. इसके अलावा ज्वांइट पेन है. धीरे-धीरे यह सही हो रहा है. ऐसे समय में कहीं जाना अच्छा नहीं है. लेकिन घर में बैठे-बैठे भी हेल्थ सही नहीं रहता. इसलिए हमने काम पर जाने का फैसला किया. कोविड के दौरान मेरे शरीर में एनर्जी लेवल बहुत कम हो गया था.
अभिनव मेरा रॉल मॉडल रुबीना ने कहा खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग पर जाने से पहले अभिनव ने सारा इंतजाम किया. जो भी मुझे जरूरत हुई सबकी पूर्ति उन्हीं ने की. उसने यह सुनिश्चित किया कि किसी तरह की परेशानी होने पर डॉक्टर सिर्फ एक कॉल पर आ जाए. रुबीना बताती है अभिनव उसका रोल मॉडल है. उन्होंने कहा कि अभिनव मेरे लिए सब कुछ है. मेरे लिए वह रॉल मॉडल है. मुझे उसप गर्व है. वह बेहद दयालु आदमी है. मुझे उसकी ह्यूमेनिटी से प्यार हो गया था. काम के बारे में रुबीना कहती हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने महामारी के दौरान भी काम किया.
Raj Kaushal Death: मंदिरा बेदी के पति की मौत से पहले उस रात क्या हुआ था, सुलेमान मर्चेंट ने बताया पूरा वाकया
Explained: नए Cinematograph Bill में क्या है? और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग क्यों कर रहे हैं विरोध? जानिए डिटेल्स

अन्य समाचार