यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दूसरी बार भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मुसीबत में आ गई हैं। हाल ही में आदित्य धर से शादी की यामी गौतम को एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (Enforcement Directorate) ने समन भेजा है। यामी गौतम को ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें यामी को ईडी ने ये दूसरी बार समन भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि यामी के प्राइवेट बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है। मामले में ईडी ने पिछले साल भी यामी को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह ईडी के सामने पेश नहीं हुईं। रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने 7 जुलाई को यामी को बुलाया है।
बता दें कि यामी ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग सात फेरे लिए हैं। यामी और आदित्य ने 2019 में आई सफल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। यामी गौतम आने वाली फिल्म 'दसवी' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ 'उरी' में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे।

अन्य समाचार