भाई-बहन की जोड़ी साथ में काम करने को लेकर हैं काफी एक्साइटेड, Arjun Kapoor- Janhvi Kapoor ने दी ये खास जानकारी

अर्जुन और जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा बूमरैंग वीडियो साझा किया. वीडियो के साथ अर्जुन ने लिखा, 'हम क्या कर रहे हैं? कोई अंदाजा? जान्हवी ने लिखा, 'जल्द ही कुछ रोमांचक आने वाला है.'

जल्द फैन्स अर्जुन कपूर और उनकी बहन जान्हवी कपूर को एक ही प्रोजेक्ट में साथ काम करते देखेंगे. दोनों भाई-बहन ने गुरुवार रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके इस सिक्रेट प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. अर्जुन और जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा बूमरैंग वीडियो साझा किया. वीडियो के साथ अर्जुन ने लिखा, 'हम क्या कर रहे हैं? कोई अंदाजा? जान्हवी ने लिखा, 'जल्द ही कुछ रोमांचक आने वाला है.'

खबरों की मानें तो गुरुवार रात दोनों भाई-बहन शूट कर रहे थे और शूटिंग सेट से ही यह वीडियो उन्होंने शेयर किया है. इनके साथ फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ भी इस खास प्रोजेक्ट के लिए सेट मौजूद थे.
अर्जुन और जान्हवी ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ये दोनों एक बेहद यादगार सीन शूट करने वाले हैं, जो कई मामलों में बेहद खास होगा.
View this post on Instagram A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama)
A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama)
हाल ही में अर्जुन ने अपना बर्थडे मुंबई के आलीशान होटल में सेलिब्रेट किया था. जहां आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, उनकी बहनें खुशी और अंशुला, मलाइका अरोड़ा और कई सितारे उनके जन्मदिन पर शामिल हुए. इससे पहले जान्हवी और अर्जुन ने 2018 में कॉफ़ी विद करण 6 में एक साथ अपनी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज की थी. उन्होंने एक साथ बहुत सारे पारिवारिक राज खोले थे.
Raj Kaushal Death: मंदिरा बेदी के पति की मौत से पहले उस रात क्या हुआ था, सुलेमान मर्चेंट ने बताया पूरा वाकया

अन्य समाचार