Lisa Haydon ने दिया एक नन्ही परी को जन्म, तीसरी बार मां बनते ही सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Lisa Haydon Becomes A Mother For The Third Time: बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन (Lisa Haydon) इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही लीजा हेडन ने इस बात का खुलासा किया था कि वो तीसरी बार मां बनने वाली हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि लीजा हेडन ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात का खुलासा खुद लीजा हेडन ने ही किया है। कुछ समय पहले ही लीजा हेडन ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए इस बात का ऐलान किया है। लीजा हेडन के एक फैन ने उनसे सवाल किया था, क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपका तीसरा छोटा सा बेबी फिलहाल कहां है।

इस जवाब का जवाब देते हुए लीजा हेडन ने लिखा, मेरा तीसरा बेबी फिलहाल मेरी गोद में खेल रहा है। लीजा हेडन के इस कमेंट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। लोग लगातार लीजा हेडन को मां बनने की बधाई दे रहे हैं। लीजा हेडन के फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। हालांकि लीजा हेडन ने अब तक भी सोशल मीडिया पर अपनी मां बनने की खबर का ऐलान नहीं किया है।
गौरतलब है कि हाल ही में लीजा हेडन अपनी बेबी शॉवर की पार्टी को खूब इंजॉय करती नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर लीजा हेडन के बेबी शॉवर की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया था। इसी बीच लीजा हेडन ने अपने बच्चे के जेंडर के बारे में भी खुलकर बात की थी। अपनी एक वीडियो में लीजा हेडन ने बताया कि वो एक बेटी को जन्म देने वाली हैं।
देखें लीजा हेडन का कमेंट-

बीते कुछ समय में लीजा हेडन कई बार अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इस दौरान लीजा हेडन को ट्रोलिंग का बी सामना करना पड़ गया था। वह बात अलग है कि लीजा हेडन को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें अक्टूबर 2016 में लीजा ने डिनो लालवानी के साथ शादी की। जिसके बाद लीजा हेडेन जैक और लियो नाम के बेटों को जन्म दे चुकी हैं।

अन्य समाचार