Anupamaa Latest Spoiler Alert: काव्या बनेंगी मां! उड़ने वाले हैं वनराज के होश

Anupamaa Spoiler Alert 2 July 2021: टेलीविजन के नंबर.1 सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नंबर 1 ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन आने वाले शॉकिंग लेकिन इंस्ट्रेस्टिंग ट्वविस्ट फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। बीते दिनों शो में किंजल और अनुपमा के बीच खटपट हुई थी जिसे लेकर पूरा 'शाह परिवार' परेशान था। दरअसल, किंजल के घर लेट आने पर अनुपमा उनसे सवाल पूछती हैं, जिसके बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो जाती है। हालांकि, अपकमिंग एपिसोड में और भी ज्यादा धमाल देखने को मिलने वाला है।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में किंजल को अपनी गलती का एहसास हो जाएगा जिसके बाद वो इसे सुधारने की तैयारियों में जुट जाएंगी। किंजल को एहसास होगा कि वो ओवररिएक्ट कर रही थीं, इसलिए उन्हें अनुपमा से माफी मांगनी चाहिए। घरवालों की मदद से किंजल फ्राइड राइस बनाकर इससे सॉरी लिखेंगी और अनुपमा के साथ शुरू हुई खटपट को दूर करेंगी।
अपकमिंग एपिसोड में (Anupamaa Upcoming Episode) काव्या घरवालों को चौंकाने भी वाली हैं। काव्या बच्चे की प्लानिंग करेंगी और ये बात सुनकर वनराज के होश उड़ जाएंगे। वनराज वैसे ही काव्या और अनुपमा की वजह से घरवालों के बीच पिस रहे थे। ऐसे में काव्या की इतनी बड़ी प्लानिंग जानने के बाद वनराज का रिएक्शन क्या होगा? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
आने वाले एपिसोड में काव्या और बा के बीच भी लड़ाई देखने को मिलने वाली है। दरअसल, काव्या घर के लिए राशन मंगा लेंगी जिसपर गुस्सा होकर बा काव्या पर बिफर पड़ेंगी। बा काव्या से कहेंगी कि अगर राशन मंगाना ही था तो एक बार उनसे बात करना जरूरी था। बा और काव्या की बहस के बीच वनराज भी आ जाएगा और काव्या को खरी-खोटी सुनाने लग जाएगा। हालांकि, बापू जी आकर मामले को संभाल लेंगे लेकिन काव्या का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाएगा।

अन्य समाचार