Shehnaaz Gill ने खरीदी मर्सेडीज बेंज लग्जरी कार, करोड़ों में है इसकी कीमत

'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले काफी दिनों से अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। शहनाज का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अब हाल ही में शहनाज अपनी नई कार से चलते चर्चा में है।

गुरुवार देर शाम मुंबई में शहनाज गिल स्पॉट हुईं। इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सफेद कलर की मर्सेडीज बेंज में नजर आई। गाड़ी में बैठी शहनाज फोन पर किसी से बात करती नजर आ रही थीं। कहा जा रहा है कि शहनाज गिल ने मर्सेडीज बेंज एस क्लास 2 करोड़ में खरीदी हैं।
आपको बता दें हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने यूट्यूब चैनल खोला है। इसपर उन्होंने वीडियो भी पोस्ट किया है। उन्होंने अपना पहला मेकअप वीडियो यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था, जिसके बाद यूजर्स उनके वजन घटाने के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर कॉमेंट करने लगे थे।
एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम जोड़ा जा रहा है। दोनों को फैन्स ने 'सिडनाज़' (Sidnaaz) का टैग भी दिया हुआ है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक खबर आई है कि दोनों के बीच कुछ मुद्दे उभर रहे हैं, जिसके चलते दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
शहनाज इन दिनों सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में मॉडल बनाये जाने के बाद सुर्खियों में है। वह दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म इस दशहरा 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी। फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी और उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल के बेटे भी दिखेंगे।

अन्य समाचार