डब्बू रत्नानी के लिए फिर शर्टलेस हुए ऋतिक रोशन, किलर लुक देख फराह खान ने किया ग्रीक के देवता से तुलना

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो अपनी पर्सनालिटी को लेकर अक्सर खबरों में रहते हैं। इसी बीच एक बार फिर एक्टर का नया शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खुद ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में ऋतिक का किलर लुक देखकर उनके चाहने वाले उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं फिल्म मेकर फराह खान ने ऋतिक के लुक की तुलना ग्रीक के देवता से कर उनकी तारीफ की है।

डब्बू रत्नानी के लिए फिर शर्टलेस हुए ऋतिक रोशन
ऋतिक ने यह फोटोशूट सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के अपकमिंग कैलेंडर के लिए करवाया है। फोटो में ऋतिक शर्टलेस होकर लेटकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो में वह ऊपर की ओर देखते हुए अपना एब्स और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
View this post on Instagram A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
फराह खान ने ग्रीक के देवता से की तुलना
इस फोटो में ऋतिक इतने स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं कि एक्टर फराह खान ने उनके लुक की तुलना ग्रीक के देवता से कर दी। फराह खान , ऋतिक के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखती हैं, 'कोई आश्चर्य नहीं कि लोग आपको यूनानी देवता कहते हैं'।
इससे पहले भी शर्टलेस फोटो की वजह से खबरों में थे ऋतिक रोशन
बता दें कि इससे पहले ऋतिक ने अपने ब्रांड का प्रोमोशन करते हुए अपनी एक शर्टलेस फोटो और वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान और अन्य बॉलीवुड सितारों ने कॉमेंट कर उनके गुड लुकिंग की तारीफ किये थे।
View this post on Instagram A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
ऋतिक की आखिरी फिल्म और अपकमिंग प्रोजेक्ट
अब काम की बात करें तो हाल ही में ऋतिक ने हाल ही में कृष 4' को लेकर हिंट दिया देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, फ्यूचर क्या लेकर आता है। कृष 4 लेकर अभी आधारिक घोषणा अभी बाकी है।
View this post on Instagram A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
इस फिल्म के अवाला ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह एक बिग बजट फिल्म है जिसमें ऋतिक एक एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होने वाली है। हालांकि दीपिका का किरदार इस फिल्म में क्या होने वाला है यह अभी तक नहीं बताया गया है। वहीं फिल्म का नाम भी अभी सामने नहीं आया है।
ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वार में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक ने भी बहुत पसंद किया था। वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार