इसुआपुर में ग्रामीणों ने चोरों का बाल मुंडवा गांव में घुमाया

संसू, इसुआपुर (सारण): इसुआपुर थाना क्षेत्र के इसुआपुर गांव में चोरी के आरोप में दो युवकों का मुंडन कर ग्रामीणों ने गांव में घूमाया। चोर के रूप में ग्रामीणों से दोनों का परिचय भी दिया। इस दौरान ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाने गई पुलिस से ग्रामीण उलझ गए। पुलिस ने बल प्रयोग कर युवकों को कब्जे में लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि इसुआपुर गांव के सलीम अंसारी तथा भोला ठाकुर को लोगों ने पानी में फेंकी साइकिल को निकालते हुए पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों के सिर का बाल मुंडवा दिया गया। उनको गांव में घूमाना ग्रामीणों ने शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई। कथित तौर पर चोरी के दोनों आरोपितों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। इसके पहले पुलिस का लोगों ने विरोध कर दिया। ग्रामीण पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने तत्काल दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी का कहना है कि चोरी के आरोपित युवकों को लोगों के चंगुल से छुड़ाने पहुंची पुलिस को लोगों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। इसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। हालांकि लोगों का कहना है कि वे लोग दोनों चोरों को इसुआपुर थाने पर ले जा रहे थे। जिसे छुड़ाने का प्रयास किया गया। इसी दौरान लोग पुलिस से उलझ गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
----------------
फोटो 2 सीपीआर 28
- मौके पर गई पुलिस से उलझे लोग, पुलिस ने किया बल का प्रयोग
- पुलिस से उलझने के मामले में दो लोगों को लिया गया हिरासत में
-----------------
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार