बुडापेस्ट में Kangana Ranuat का टीम 'धाकड़' ने किया जोरदार स्वागत, देखें फोटो

Dhakad Team in Budapest: कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग शुरू करने के लिए एम्स्टर्डम पहुंची हैं जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया.

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग शुरू करने के लिए बुडापेस्ट पहुंचीं. वह बुडापेस्ट में कलाकारों और क्रू में शामिल होने के लिए कल रात मुंबई से रवाना हुईं. उनके आने पर टीम ने उनका जोरदार स्वागत किया. बुडापेस्ट के रास्ते में कंगना ने एम्स्टर्डम में छह घंटे का लंबा इंतजार किया. 'क्वीन' स्टार ने वहां अपना समय बेहतरीन तरीके से बिताया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो डाली है, जिसमें वो फूल चुनने में व्यस्त नजर आ रही हैं. फोटो के साथ कंगना ने लिखा, 'एम्स्टर्डम हवाई अड्डे पर छह घंटे का ठहराव.'

कंगना द्वारा शेयर की गई फोटो में उहोंने एक पीले रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई हैं. उसके साथ उन्होंने एक पिंक कलर का ओवरकोट और मैचिंग बैग कैरी किया हुआ. उड़ान भरने से पहले उन्हें अपने दोस्त अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली बुक 'मैपिंग लव' भी गिफ्ट के तौर पर मिली. जिसके बाद कंगना ने लेखक के लिए एक नोट लिखा और उन्हें धन्यवाद दिया. उन्होंने अपने फैन्स से पुस्तक को प्री-ऑर्डर करने का भी गुजारिश की है. जैसे ही कंगना बुडापेस्ट में उतरीं उन्हें टीम धाकड़ की ओर से एक प्यारी सी दावत भी मिली. उन्होंने क्रू को धन्यवाद देते हुए खूबसूरत सेटअप की एक तस्वीर भी साझा किया.

कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' में एजेंट अग्नि के रूप में दिखाई देंगी, जिसमें अर्जुन रामपाल के साथ वो सिल्वर स्क्रिन को शेयर करती दिखाई देंगी. फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था. इसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है. इसके अलावा कंगना के पास 'थलाइवी' सहित कई फिल्में हैं. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. इसी के साथ कंगना फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी.
Vicky Kaushal ने पंजाबी गाने के साथ की अपने दिन की शुरुआत, सिमरन कौर धडली के 'बारूद वर्गी' गाने पर किया जमकर मस्ती
Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' से किया डेब्यू, Disha Patani ने दिया ये रिएक्शन

अन्य समाचार