Health Update : नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से नहीं मिली छुट्टी, जानिए अब कब होंगे डिस्चार्ज

बॉलीवुड के मशहूर के अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की तबीयत इन दिनों बड़ी नासाज चल रही है. एक्टर इस वक्त मुंबई के मशहूर 'हिंदूजा हॉस्पिटल' में अपना इलाज करवा रहे हैं. जहां अब एक्टर ने खुद ही फोन पर अपना हाल बताया है. नसीरुद्दीन शाह ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया है कि वो रविवार को अस्पताल से घर लौट जाएंगे. एक्टर के परिजनों ने बताया था कि उन्हें आज यानी 2 जुलाई को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा लेकिन लगता है उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना होगा.

एक्टर ने फोन पर बॉलीवुड पोर्टल से बात करते हुए कहा कि ' रविवार तक उम्मीद है कि मैं डिसचार्ज कर दिया जाऊंगा, आपने मेरा हाल पूछा अच्छा लगा' एक्टर बॉलीवुड के एक नायाब सितारे हैं. जिन्हें हर कोई पसंद करता है. उन्होंने अदाकारी के मामले में कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ रखा है. जिस वजह से दर्शकों के बीच उनकी तबीयत को लेकर चर्चा तेज चल रही है. हाल ही में एक्टर की पत्नी रत्ना पाठक ने भी एक्टर की तबीयत को लेकर बात करते हुए कहा था कि वो पूरी तरह से सही हैं. उनके फेफड़े पर एक छोटा सा स्पॉट है. जिसका इलाज इस वक्त चल रहा है.
View this post on Instagram A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)


A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)
आपको बता दें, इस वक्त एक्टर की तबीयत बिलकुल ही स्थिर है. जिस वजह से दिक्कत की कोई बात नहीं है. नसीरुद्दीन शाह एक अलग तरह के एक्टर हैं. जो अपने निजी जीवन को बहुत अलग रखते हैं. वो अपनी पसंद के सिनेमा में काम करना पसंद करते हैं. इसके साथ ही वो लगातार कई आर्ट फिल्मों में काम करते रहते हैं. नसीरुद्दीन शाह अब शॉर्ट फिल्मों में भी खूब नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, जो कहानी उन्हें पसंद आ रही है, वो उसकी तरफ बढ़ते हुए जा रहे हैं. एक्टर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. उम्मीद है कि रविवार को वो घर वापस लौट जाएंगे.
View this post on Instagram A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)


A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)
वर्कफ्रंट की बात करें तो नसीरुद्दीन शाह हमें पिछले साल रिलीज हुई मशहूर वेब सीरिज 'बंदिश बैंडिट्स' में नाजर आए थे. इस सीरिज में वो राग दरबारी की भूमिका में नजर आए थे. इस सीरिज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.
यह भी पढ़ें :- Viral Video : निक्की तंबोली का नया गाना 'शांति' हुआ वायरल, एक ही हफ्ते में जुटाए इतने मिलियन व्यूज
ं :- Lakshmi Ghar Aayi : सिमरन परींजा के फैंस के लिए बुरी खबर, शूट के दौरान एक्ट्रेस को लगी चोट

अन्य समाचार