जब Milind Soman पत्नी Ankita के साथ पैदल चलकर पहुंचे थे स्पेन, शेयर की तस्वीर

90 के दशक के फेमस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ तस्वीरें पोस्ट करते नजर आते हैं। ये फिटनेस फ्रीक कपल आज लोगों की इंसपिरेशन हैं और फैंस इनसे हमेशा प्रेरणा लेते रहते हैं।

हाल ही में अंकिता कोंवर ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है और उस दौरान का किस्सा शेयर किया है जब कपल ने पुर्तगाल से स्पेन तक की दूरी साथ में पैदल चलकर पूरी की थी। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- पुर्तगाल से स्पेन तक की मजेदार यात्रा की एक झलक।
मैंने और मिलिंद ने 320 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया था। #santiagodecompostela. इस सफर के दौरान हम देश और दुनिया के कई सारे रंगीन लोगों से मिले।
इस दौरान कई सारी ऐसी खूबसूरत जगहें भी पड़ीं जिन्हें एक्सप्लोर किया जा सकता है। खैर, ये मैं हूं एक थकाऊ दिन के बाद. एक पुरानी नहर के सामने खड़ी हूं जो रास्ते में पड़ी थी। फैंस भी इस बात से अवाक हैं और अंकिता की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।
बता दें मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 को अंकिता संग शादी रचा ली थी। दोनों की शादी भी काफी लाइम लाइट में रही थी। मिलिंद ने एक फैशन शो के दौरान अंकिता को लोगों के सामने इंट्रोड्यूस किया था। मिलिंद और अंकिता ने शादी से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं।

अन्य समाचार