Farhan Akhtar की तूफान से पहला बॉम्बर ट्रैक हुआ रिलीज, अंदर के फाइटर को जगाता है Todun Taak

Farhan Akhtar-Mrunal Thakur starrer 'Toofaan' first song 'Todun Taak' will incite the fighter in you: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तूफान' का इन दिनों फैंस के बीच काफी बज़ बना हुआ है। दमदार ट्रेलर के बाद अब फिल्म की पहला गाना 'टोडून टाक' (Todun Taak) भी रिलीज हो गया है।

जी हां, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब फिल्म का पहला गाना टोडून टाक भी रिलीज हो गया है। यह एक ऐसा रैप सॉन्ग है जो जाहिर तौर पर आपके अंदर के फाइटर को जगाएगा। इस गाने को मशहूर हिप-हॉप आर्टिस्ट डी'एविल (D'Evil) ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसे कम्पोज़ डब शर्मा (Dub Sharma) ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म 'गली बॉय' के हिट सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' (Apna Time Ayega) को भी कम्पोज़ किया था।
बीते दिनों अभिनेता फरहान अख्तर ने इस बॉम्बर ट्रैक का टीजर शेयर कर इसके रिलीज की जानकारी दी थी। वहीं आज इस गाने के सामने आते ही यह लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है। रिलीज के महज कुछ ही घंटों में इसे करीब एक लाख लोगों ने देख लिया है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के ट्रेलर और इस गाने के बाद फैंस ने फिल्म रिलीज के लिए उल्टी गिनती शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म तूफ़ान को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है।
फिल्म में फरहान एक नेशनल लेवल बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे। उनके साथ मृणाल और परेश रावल भी नजर आएंगे। यह फिल्म एक बॉक्सर तूफान की जिंदगी के ईर्द-गिर बुनी गई है। ऐसे में इस इंस्पायरिंग कहानी और कलाकारों की वजह से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि, 'तूफ़ान' भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

अन्य समाचार