'पवित्र रिश्ता 2.0' को लेकर एक्साइटेड हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत के सवाल पर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन की चर्चित धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' अब अपने नए सीजन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। जिसे लेकर इसके स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे जो इसके पुराने सीजन में भी नजर आई थीं, दूसरे सीजन में भी दिखने वाली हैं। अंकिता खुद भी इस शो की वापसी पर काफी खुश हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

अंकिता लोखंडे अक्सर पैपराजी के कैमरा में कैद होती रहती हैं। हाल ही में अंकिता एक बार फिर से कैमरा में कैद हुई हैं। इस दौरान पैपराजी ने अंकिता से 'पवित्र रिश्ता' को लेकर भी सवाल किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो इसे लेकर बेहद खुश हैं। पैपराजी ने अंकिता से पहले सवाल किया कि 'मैम आप कितना खुश हो कि पवित्र रिश्ता आ रहा है।' इसके जवाब में अंकिता ने कहा कि 'अभी आ रहा है, देखना आप मैं तो बहुत खुश हूं।'
इसके बाद पैपराजी ने अंकिता सेकहा कि 'अब उसमें एक जन को मिस करेंगे हम, सुशांत सर को मिस करेंगे हम'। पैपराजी की इस बात पर अंकिता ने गाड़ी में बैठते हुए प्रतिक्रिया दी और कहा कि, 'छोटू बड़े हो जाओ तुम'। इस वीडियो को विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर सुशांत के फैंस अब अंकिता को ट्रेल करने में भी लगे हुए हैं।
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
विरल भायानी के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इसका क्या मतलब निकाला जाए कि छोटू बड़े हो जाओ अब तुम ?' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सुशांत को याद करने में बड़ा क्या और छोटा क्या'। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अंकिता कम से कम तुम्हें हां तो बोलना था'।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे टीवी शो पवित्र रिश्ता में एक साथ नजर आए थे। इस धारावाहिक के सेट पर अंकिता और सुशांत का प्यार परवान चढ़ा था। जिसके बाद 6 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और दोनों अलग हो गए। इन दोनों के अलग होने के बाद इनके फैंस भी काफी निराश हो गए थे। क्योंकि सभी को उम्मीद थी कि दोनों का रिश्ता शादी के पड़ाव तक पहुंचेगा। बीते साल सुशांत की मौत से अंकिता काफी सदमें में थीं उन्होंने कई इंटरव्यू में कहा कि वो इस गम को भुला नहीं पा रही हैं।

अन्य समाचार