Shatrughan Sinha ने क्यों ठुकरा दी थी Sholay, 46 साल बाद खुद किया खुलासा

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इस बात का खुलासा खुद 'इंडियन आइडल 12' में किया है. वह यहां अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आएंगे.

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को 46 साल पहले रिलीज हुई आइकॉनिक फिल्म 'शोले'(Sholay) ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसका ऑफर ठुकरा दिया था जिसका मलाल उन्हें आज भी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात का खुलासा खुद 'इंडियन आइडल 12' में किया है. वह यहां अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आएंगे.

इस एपिसोड की शूटिंग हाल ही में हुई है जहां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के जज हिमेश रेशमिया ने शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया कि आपने शोले क्यों रिजेक्ट कर दी थी. शत्रुघ्न सिन्हा ने जावाब दिया, उस समय मैं लगातार दो फिल्मों की शूटिंग कर रहा था जिसमें दो हीरो थे और आप इसे मानवीय भूल कहें या मेरी डेट्स की समस्या, मैं शोले साइन नहीं कर पाया. लेकिन मैं उदास होने के साथ-साथ खुश भी हूं कि शोले की वजह से महानायक अमिताभ बच्चन को बहुत बड़ा ब्रेक मिला जो कि मेरे अच्छे दोस्त भी हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ज्यादातर फ़िल्में इसलिए ठुकरानी पड़ती हैं क्योंकि डेट्स की समस्या होती है.

यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी फिल्म 'कालीचरण' करना चाहते थे लेकिन कारणों के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका, ये साधारण सी बात है यहां तक कि राजेश खन्ना, शाहरुख खान, सनी देओल ने भी कई कारणों से कई फ़िल्में रिजेक्ट की होंगी. आपको बता दें कि शोले अपने ज़माने की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार की जाती है.इसी भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, संजीव कुमार, जया बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी.
ये भी पढ़ें: पति Raj Kaushal की इस बात से इम्प्रेस हो गई थीं Mandira Bedi, इस वजह से कर ली थी शादी Anushka Sharma के साथ साए की तरह नज़र आता है ये बॉडीगार्ड, सिक्योरिटी देने के वसूलता है करोड़ों रुपए!

अन्य समाचार