TV News: उत्‍तराखंड पहुंचे पवनदीप ने CM Tirath Singh Rawat से की मुलाकात, शहनाज गिल ने खरीदी 2 करोड़ की कार

TV News 02 july 2021: इंडियन आइडल 12 के कंटेस्‍टेंट पवनदीप ने उत्‍तराखंउ पहुंचकर मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। वहीं दूसरी तरफ 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने नई कार खरीदी है। सीएम उत्‍तराखंड के साथ पवनदीप की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं तो शहनाज गिन भी कार में घूमती हुई आईं नजर। यहां जानिए 2 जुलाई की टीवी जगत की खबरें विस्‍तार से-

उत्‍तराखंड सीएम से मिले Indian Idol के पवनदीप
इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स अपने अपने होमटाउन आए हुए हैं। पवनदीप राजन भी उत्‍तराखंड आए हैं। वह राज्‍य के चमोली से ताल्‍लुक रखते हैं और जब वह राज्‍य पहुंचे तो उनका जबरदस्‍त स्‍वागत किया गया। उत्‍तराखंउ पहुंचकर पवनदीप राजन ने मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने पवनदीप राजन को आशीर्वाद देने के साथ साथ शॉल भी गिफ्ट की। मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत ने कहा कि पवनदीप कई युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।
शहनाज गिल ने खरीदी 2 करोड़ की कार
टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने 2 करोड़ रुपये कीमत की नई कार मर्सेडीज बेंज खरीदी है। इस गाड़ी की कीमत 2.17 करोड़ से शुरू होती है। इसमें दो मॉडल्स आते हैं. पहला मर्सेडीज बेंज एस क्लास जो 2.17 करोड़ का है और दूसरा टॉप वेरिएंट, जोकि 2.19 करोड़ का आता है। हाल ही में उन्‍हें अपनी इस नई कार में स्‍पॉट किया गया।
Bade Acche Lagte Hain 2 में नजर आएगी Divyanka Tripathi- Nakuul Mehta की जोड़ी
सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Acche Lagte Hain) के नए सीजन को लेकर अपडेट आई है। जानकारी मिली थी कि एकता कपूर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं के सीक्वल बनाने जा रही हैं। वहीं स्पॉटबाय ई की एक रिपोर्ट में मानें तो सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीजन में टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता (Nakuul Mehta And Divyanka Tripathi) की जोड़ी नजर आने वाली है। दावा है कि मेकर्स ने दिव्‍यांका त्रिपाठी को इस सीरियल के लिए फाइनल कर लिया है।
सुपर डांसर में शिल्पा का रेट्रो लुक
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर रेट्रो लुक वाली तस्वीरें साझा कीं। सोनी टीवी का डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में इस हफ्ते ब्‍लैक एंड वाइट का जमाना नजर आएगा। शो के मेहमान होंगे अनु कपूर। इस दौरान सभी कंटेस्‍टेंट पुराने गाने गाएंगे। इस थीम के लिए ही सुपर डांसर में शिल्पा का रेट्रो लुक नजर आएगा।
प्रियंक शर्मा ने 'पंच बीट 2' की भूमिका के लिए मार्शल आर्ट क्‍लास ली
शो 'पंच बीट 2' में राहत की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रियंक शर्मा शो में मिक्स्ड मार्शल आर्ट (एमएमए) करते नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने स्पेशल वर्कशॉप में हिस्सा लिया। प्रियंक ने कहा "मुझे उम्मीद है कि लोग हमारे द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।" ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाले इस शो में सिद्धार्थ शर्मा भी हैं।

अन्य समाचार