Top 5 News : यामी गौतम को ईडी ने भेजा समन, दिलीप कुमार की हालत में आया सुधार, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन जगत में रोजाना ऐसी खबरें सामने आती हैं, जो कि कभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं, तो कभी उन्हें मायूस कर जाती हैं. 2 जुलाई यानी शुक्रवार को भी बॉलीवुड से लेकर टीवी तक तमाम खबरें सुर्खियों में रहीं. एक तरफ जहां ईडी ने यामी गौतम को समन भेजा है, तो वहीं दूसरी ओर दिलीप कुमार की हालत में सुधार आया है. अगर आपसे शुक्रवार की मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो Entertainment Top 5 में आप इनके बारे में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

शादी के बाद यामी गौतम पर आई मुसीबत, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा समन
यामी गौतम को एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट ने आज यानी 2 जुलाई को समन भेजा है. एक्ट्रेस को ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन करने के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है. यामी जिन्होंने हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की है वह ईडी के निशाने पर हैं. इस केस की जांच ईडी की दूसरी जोन कर रही है. ये दूसरी बार एक्ट्रेस को ईडी ने समन भेजा है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि यामी के प्राइवेट बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है. यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है. इससे पहले पिछले साल यामी को समन भेजा था, लेकिन एक्ट्रेस कोविड महामारी की वजह से नहीं जा पाई थीं. फिलहाल बॉलीवुड फिल्म्स के कई बड़े बैनर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की निगरानी में हैं. अभी इस मामले में यामी या उनकी टीम द्वारा कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.
Health Update : नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से नहीं मिली छुट्टी, जानिए अब कब होंगे डिस्चार्ज
बॉलीवुड के मशहूर के अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत इन दिनों बड़ी नासाज चल रही है. एक्टर इस वक्त मुंबई के मशहूर 'हिंदूजा हॉस्पिटल' में अपना इलाज करवा रहे हैं. जहां अब एक्टर ने खुद ही फोन पर अपना हाल बताया है. नसीरुद्दीन शाह ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया है कि वो रविवार को अस्पताल से घर लौट जाएंगे. एक्टर के परिजनों ने बताया था कि उन्हें आज यानी 2 जुलाई को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा लेकिन लगता है उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना होगा.
एक्टर ने फोन पर बॉलीवुड पोर्टल से बात करते हुए कहा कि " रविवार तक उम्मीद है कि मैं डिसचार्ज कर दिया जाऊंगा, आपने मेरा हाल पूछा अच्छा लगा" एक्टर बॉलीवुड के एक नायाब सितारे हैं. जिन्हें हर कोई पसंद करता है. उन्होंने अदाकारी के मामले में कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ रखा है. जिस वजह से दर्शकों के बीच उनकी तबीयत को लेकर चर्चा तेज चल रही है. हाल ही में एक्टर की पत्नी रत्ना पाठक ने भी एक्टर की तबीयत को लेकर बात करते हुए कहा था कि वो पूरी तरह से सही हैं. उनके फेफड़े पर एक छोटा सा स्पॉट है. जिसका इलाज इस वक्त चल रहा है.
Viral KRK की रिकॉर्डिंग लीक, फिल्म की निगेटिव पब्लिसिटी न करने के लिए मांगे 25 लाख
कमाल राशिद खान उर्फ KRK को लेकर एक नया मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कमाल आर खान एक फिल्म के प्रोड्यूसर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रोहित चौधरी कमाल आर खान से अपनी बातचीत का एक ऑडियो कॉल सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रोहित चौधरी ने दावा किया है कि उन्होंने KRK का असली चेहरा सबके सामने लाकर रख दिया है.
उन्होंने कहा है कि KRK एक बहुत बड़ा ब्लैकमेलर है. जो लगातार लोगों से पैसों की मांग करता रहता है. वो इंडस्ट्री के लोगों से हर फिल्म का 25 लाख रुपये लेता है. इस वीडियो में सुनाई दे रही KRK की आवाज की हम कोई पूष्टि नहीं करते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं #KRKBlackMailer हैशटैग भी यूजर्स खूब इस्तेमाल कर रहे हैं.
Bade Acche Lagte Hain 2 में नजर आएंगे नकुल मेहता और दिव्यांका त्रिपाठी?
टीवी का मशहूर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक जमाने में खूब हिट हुआ करता था. इस सीरियल में हमें राम कपूर और साक्षी तंवर की जो मोहब्बत दिखाई गई थी उसे देखकर सभी मोहब्बत में रम गए थे. ऐसे में अब खबर है कि इस शो का अगला सीजन बहुत जल्द टीवी पर वापस आने की तैयारी में है. इस बार शो में राम और साक्षी की जगह नए सितारे नजर आएंगे.
खबर थी कि इस शो में "यह है मोहब्बतें" की मशहूर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे लेकिन अब स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार इस शो में हमें करण पटेल की जगह नकुल मेहता नजर आ सकते हैं, क्योंकि कई दिनों से इस शो के मेकर्स नकुल मेहता से राम कपूर का रोल निभाने की बात कर रहे हैं. वहीं इस शो में साक्षी का किरदार निभाने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी को फाइनल कर लिया गया है.
Dilip Kumar Health Update : दिलीप कुमार की हालत में आया सुधार, जल्द हो सकती है अस्पताल से छुट्टी
हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की हालत अब पहले से ठीक है. इसकी पुष्टि दिलीप कुमार के पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी द्वारा शुक्रवार को की गई. सांस लेने में दिक्कत होने के बाद दिलीप कुमार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उन्हें इनटेंसिव केयर यूनिट में रखा गया. फिलहाल, दिलीप कुमार की हालत ठीक है और अगले एक-दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.
98 वर्षीय दिलीप कुमार मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए थे, जो एक गैर-कोविड​​​​-19 अस्पताल है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी और उनकी उम्र भी बढ़ रही है, जिसके कारण उनके स्वास्थ्य को गंभीरता से लेते हुए उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. फैजल ने बताया कि वह अब ठीक हैं. वह डॉक्टर की सलाह पर अभी अस्पताल में रहेंगे, ताकि डॉक्टर उनकी उम्र को देखते हुए आवश्यक चिकित्सा प्रदान कर सकें.

अन्य समाचार