SRK Singing Video: फिर चला बादशाह Shahrukh khan का जादू, नए लुक में गुनगुनाते नजर आए एक्टर

काफी लंबे वक्त के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान की झलक उनके फैन्स को देखने को मिली है. बता दें कि शाहरुख का एक नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड में शाहरुख खान को किंग कहा जाता है. क्योंकि फैन्स को शाहरुख की एक्टिंग और उनके स्टाइल से बेहद प्यार है. ऐसे में शाहरुख कुछ भी करते हैं, तो वो एक ट्रेंड बन जाता है. अब हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अपने फेवरेट स्टार को देखकर उनके फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. बता दें कि ये वीडियो स्ट्रीक्स नाम के हेयर ब्रान्ड का म्यूजिक वीडियो है. जिसमें शाहरुख संगीत की धुन के साथ गुनगुनाता हुए नजर आ रहे हैं. .
शाहरुख का नया लुक हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख सफेद रंग की शर्ट और ग्रे वेस्टकोट पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो में उनके बाल भी काफी लंबे नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो सभी को स्ट्रीक्स यूज करने की सलाह देते दिख रहे हैं. फैंस लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान को इस अंदाज में देखकर बेहद खुश हैं. यही वजह है कि शाहरुख का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स उनकी इस नई लुक और स्टाइल हैं.
शाहरुख ने शेयर किया वीडियो
बता दें कि शाहरुख ने ये अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को गौरी शिंदे ने निर्देशित किया है और मलन लो लिंटास ने क्रिएट किया है. वीडियो की खास बात ये है कि ये पूरा वीडियो मोनोक्रोम में शूट हुआ है.
जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख
बताते चलें कि इन दिनों शाहरुख अपनी फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं. उनको आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. जो पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं खबरों के अनुसार शाहरुख साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म में काम कर रहे हैं, लेकिन अब तक इस बात की शाहरुख ने कोई पुष्टि नहीं की है.
-
Happy Birthday Tigmanshu Dhulia: बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में कमाया नाम, तिग्मांशु धूलिया की बेस्ट पांच फिल्में
Happy Birthday Bharti Singh: जन्म से पहले मार देना चाहती थी मां, बचपन में दो वक्त के खाने की थीं मोहताज, जानिए कैसे बनी 'लाफ्टर क्वीन'

अन्य समाचार