PHOTOS: पिता रणधीर कपूर के नए घर पहुंचीं Kareena और Karishma kapoor, गृह प्रवेश पूजा में यूं हुईं शामिल

मुंबई: अभिनेता रणधीर कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी, अभिनेत्री करीना कपूर खान के बांद्रा स्थित आवास के पास एक नया घर खरीदा है और हाल ही में एक हाउस वार्मिंग समारोह की मेजबानी की। रणधीर कपूर के बांद्रा स्थित घर में एक गृह प्रवेश पूजा आयोजित की गई थी। इस मौके पर रणधीर कपूर की बेटियां करीना और करिश्मा कपूर भी इस अनुष्ठान में शामिल होने पहुंचीं।

जहां करीना कपूर ने क्रीम सलवार सूट पहना था, वहीं करिश्मा कपूर ने एक सफेद कुर्ता चुना, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया। दोनों बहनों ने अपनी सोलो तस्वीरों के लिए मीडिया कैमरों के सामने पोज भी दिया। इंटरनेट पर सेलिब्रिटी बहनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
यहां देखिए करीना और करिश्मा कपूर की तस्वीरें:
रणधीर कपूर के दिवंगत भाई, अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर को भी इस कार्यक्रम में शटरबग्स द्वारा फोटो खिंचवाया गया था। नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ हाउस वार्मिंग समारोह में पहुंचीं। नीतू ने समारोह के लिए एक सुंदर गुलाबी सलवार सूट पहना था, जबकि रिद्धिमा को सफेद शर्ट और जींस पहने देखा जा सकता है।
यहां देखिए नीतू कपूर और रिद्धिमा की तस्वीर:

गृह प्रवेश समारोह में करीना, करिश्मा और नीतू कपूर के अलावा रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे अभिनेता आधार जैन भी मौजूद थे। उन्होंने रणधीर कपूर के आवास के बाहर लगे शटरबग्स पर हाथ हिलाया।
करीना कपूर भी इस साल जनवरी में अपने पति, अभिनेता सैफ अली खान के साथ अपने नए घर में चली गईं। जैसा कि ऊपर बताया गया है, उनका नया घर बांद्रा में स्थित है। जनवरी में उन्होंने घर में घुसने के ठीक बाद एक हाउस वार्मिंग पार्टी रखी थी। समारोह में उनके साथ करिश्मा कपूर और रणधीर कपूर भी शामिल हुए थे।

अन्य समाचार