Ronit Roy का खुलासा, मौत से पहले इस चीज की प्लालिंग कर रहे थे मंदिरा बेदी के पति राज कौशल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जानेमाने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके परिवार के लिए ये वक्त काफी मुश्किलों भरा है। मंदिरा के पति राज कौशल का निधन 30 जून की सुबह हुआ है। इस खबर ने न सभी को हैरान कर दिया था। अचानक हुई राज कौशल की मौत पर किसी को यकीन ही नहीं रहा था। राज कौशल के निधन की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली और जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। 30 जून को सुबह करीब 4:30 बजे राज कौशल ने आखिरी सांस ली और इस मायावी दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। आपको बता दें कि मौत से पहले राज कौशल एक खास चीज की प्लानिंग कर रहे थे।

इस मुश्किल घड़ी में मंदिरा और राज के करीबी दोस्तों ने उनका हर संभव साथ दिया। वहीं एक्टर रोनित रॉय मंदिरा और राज बेहद करीब दोस्तों में हैं। वहीं राज के निधन के बीच रोनित रॉय मंदिरा को सांत्वना देने उनके घर भी पहुंचे थे। आज भी रोनित, राज के मौत से काफी सदमे में हैं। जिस वक्त राज का निधन हुआ था वह गोवा में थे। खबर मिलते ही वह फौरन गोवा से मुंबई पहुंच गए थे। इन सबके बीच रोनित राय ने मीडिया के साथ अपना दुख शेयर किया। ई टाइम्स से एक इंटरव्यू के दौरान रोनित ने बताया कि राज उनके साथ एक प्रोजेक्ट में काम करना चाहते थे।
वहीं रोनित ने आगे बताया, 'राज कौशल के निधन ने वो अभी तक शॉक्ड हैं। 'बीते मई महीने में राज औऱ रोनित की मुलाकात हुई थी। वह एक वेब सीरीज बना रहे थे। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी थी, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का प्लान था।'
बकौल रोनित, राज इस सीरीज के मुख्य किरदार में रोनित को देखना चाहते थे। वहीं इस वेब सीरीज के पहले पार्ट के कुछ हिस्से की शूटिंग में वह रोनित को शूट करना चाहते थे। वहीं दूसरे हिस्से में रोनित का किरदार दमदार होने वाला था। वहीं राज ये भी चाहते थे कि रोनित उनके इस वेब सीरीज में पर्दे की पीछे रहते हुए एक मास्टरमांइड की भूमिका निभाए। वहीं सीरीज में आखिर में रोनित का चेहरा दिखाए जाने का प्लान था।

अन्य समाचार