यश और राधिका पंडित ने अपने नए घर में किया प्रवेश

गुरुवार को चंदन के रॉकिंग कपल यश और राधिका पंडित के लिए जश्न का समय था। दोनों ने अपने सपनों के घर का गृहप्रवेश (हाउस-वार्मिंग) समारोह आयोजित किया। रेसकोर्स रोड पर एक प्रीमियम कॉन्डोमिनियम में बैठे, युगल व्यक्तिगत रूप से इस निवास के अंदरूनी हिस्सों को डिजाइन करने और क्यूरेट करने में शामिल रहे हैं।

यश और राधिका, दोनों बेहद निजी लोग, ने अभी कुछ समय के लिए केवल घनिष्ठ पारिवारिक कार्यक्रम आयोजित किए हैं और गृहप्रवेश भी कम महत्वपूर्ण था। कोविड प्रतिबंधों के कारण, इस कार्यक्रम को परिवार और कुछ प्रियजनों के लिए सख्ती से रखा गया था। जहां यश ने सिल्क शर्ट और पंच पहना था, वहीं राधिका कांजीवरम साड़ी में शानदार लग रही थीं।
दंपति जिनको एक बेटा और एक बेटी है, यह घर उनके बच्चों के लिए एक नई जगह है जहां उन्हें रहना है और अपने बचपन का आनंद लेना है। यश के पास केजीएफ चैप्टर 2 की प्रतीक्षा में है और इसके बाद नार्थन के साथ काम करने की उम्मीद है, जबकि राधिका पंडित को आखिरी बार आदि लक्ष्मी पुराण में देखा गया था और वर्तमान में सिनेमा में वापसी करने से पहले अपने बच्चों और परिवार को प्राथमिकता देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। दोनों को एक साथ एक विज्ञापन में देखा गया था, उनका पहला, जिसने प्रशंसकों को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ टेलीविजन और फिल्मों में कई परियोजनाओं में एक साथ अभिनय करने वाले जोड़े को देखने की उम्मीद में उत्साहित कर दिया है।
अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 19 पैसे की गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार
कोरोना काल में भी 'सही ट्रैक' पर इकॉनमी, पियूष गोयल ने पेश किए 'FDI' के आंकड़े

अन्य समाचार