Ranbir Kapoor से पहली बार करीना कपूर ने की इस खास चीज की रिक्वेस्ट, क्या पूरा करेंगे एक्टर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन स्टार्स में से हें जो हमेशा अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। करीना सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ जुड़ने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ बिताए खास पलों की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। इसी बीच करीना ने एक बेहद ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने भाई यानी एक्टर रणबीर कपूर से एक खास रिक्वेस्ट कर रही हैं। करीना की ये डिमांड रणबीर से कुछ और नहीं बल्कि उनके फैमस 'टॉवल वाला आइटम नंबर' है। यहां देखें करीना का ये मजेदार वीडियो-

View this post on Instagram A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिलहाल सिर्फ करीना ही नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कहती हैं, 'ओए, तुम्हें रिक्वेस्ट लेने से पहले दोबारा सोच लेना चाहिए ना, रणबीर। खैर, तुम्हारा वो मशहूर आइटम नंबर एक बार फिर से एक्ट करना कैसा रहेगा? अरे वही जो टॉवेल के साथ था, दोनों के लिए मैं और लोलो (करिश्मा कपूर)। और हां, वैसे तुन्हारे आइटम नंबर तुमसे भी ज्यादा मशहूर हैं'।
वहीं करीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'मैंने अपनी रिक्वेस्ट भेज दी है... अब हमें बस इंतजार करना है मशहूर आइटम नंबर का!!' बता दें कि करीना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे लाइक करने के साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर रणबीर कपूर के आइटम नंबर देखने के इच्छा जाहिर कर रहे हैं। वहीं करीना के इस वीडियो के सामने आने के बाद ही फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या वाकई रणबीर एक बार फिर से कोई आइटम नंबर करने जा रहे हैं या फिर क्यो कोई नया प्रोजेक्ट एनाउंस होने वाला है?

अन्य समाचार