रिलीज़ नहीं हो सकी थी इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म 'दुबई रिटर्न', अब इस दिन यू-ट्यूब पर आएगी

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में शामिल दिवंगत इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म दुबई रिटर्न यू-ट्यूब पर रिलीज़ की जा रही है। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। इरफ़ान के बेटे बाबिल ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा की है। बाबिल ने फ़िल्म का एक पोस्टर शेयर करके बताया कि फ़िल्म कल (3 जुलाई) को आ रही है। बाबिल के इस एलान के बाद इरफ़ान के फैंस काफ़ी उत्साहित हैं और उन्होंने अपना उत्साह कमेंट्स के ज़रिए ज़ाहिर किया है।

दुबई रिटर्न 2005 की फ़िल्म है। इरफ़ान की केंद्रीय भूमिका वाली फ़िल्म में उन्होंने आफताब अंग्रेज़ नाम के गैंगस्टर का रोल निभाया है। फ़िल्म का निर्देशन आदित्य भट्टाचार्य ने किया था। इरफ़ान के अलावा फ़िल्म में विजय मौर्य, रज़ाक ख़ान और दिव्या दत्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
View this post on Instagram A post shared by Babil (@babil.i.k)









View this post on Instagram















A post shared by Babil (@babil.i.k)
अपने पिता की तरह बाबिल भी एक्टर बनने जा रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बताया था कि एक्टिंग करियर जारी रखने के लिए वो पढ़ाई छोड़ रहे हैं। एक लम्बी इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए बाबिल ने अपने कॉलेज और दोस्तों को अलविदा कहा था। बाबिल यूनिवर्सिटी ऑफ़ बेस्टमिंस्टर में पढ़ाई कर रहे थे।
View this post on Instagram A post shared by Babil (@babil.i.k)









View this post on Instagram















A post shared by Babil (@babil.i.k)
बाबिल, अनविता दत्ता की फ़िल्म क़ाला से एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण अनुष्का शर्मा की फ़िल्म कम्पनी क्लीन स्लेट फ़िल्म्ज़ कर रही है। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। इरफ़ान का निधन पिछले साल 29 अप्रैल को हुआ था। इरफ़ान की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम थी, जिसमें राधिका मदान और करीना कपूर ख़ान ने भी लीड रोल्स निभाये थे। इरफ़ान ने अपने करियर में कई यादगार फ़िल्मों में काम किया था। बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड में भी इरफ़ान ने कई अहम किरदार निभाये। बाबिल अब अपने पिता की लेगेसी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया में सक्रिय बाबिल पिता से जुड़ी यादें अक्सर शेयर करते रहते हैं।

अन्य समाचार