पर्ल वी पुरी के बाद कसौटी जिंदगी फेम प्राचीन चौहान पर छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर नाबालिग संग रेप मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और टीवी एक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी फेम एक्टर प्राचीन चौहान को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार लिया है। प्राचीन चौहान पर भारतीय दंड संहिता की धारा - 354,342,323, 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन में प्राचीन के खिलाफ शिकायत की थी।

प्राचीन चौहान ने अपना टीवी डेब्यू स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी से की है। प्राचीन चौहान इस शो में सुब्रतो बासु के किरदार में नजर आते हैं। इसके अलावा प्राचीन कई और सीरियल का हिस्सा बनें। मसलन कुछ झुकीं पलकें, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे और मात पिता के चरणों में स्वर्ग में भी नजर आ चुके हैं।
फिलहाल प्राचीन यूट्यूब पर 'शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग' (Shitty Ideas Trending) वेब सीरीज में छवि मित्तल (Chhavi Mittal) और पूजा गौर (Pooja Gaur) के साथ काम कर रहे है। उनकी अभिमन्यु (Abhimanyu) की भूमिका लोगों में काफी लोकप्रिय हो रही है।
गौरतलब है कि हाल ही में टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया था। पर्ल फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। वहीं यह रिश्ता में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर भी उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था।

अन्य समाचार